कंगना की धाकड़ फिल्म में हुई नयी एंट्री, एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट कर फैंस से मिलवाया
कंगना की धाकड़ फिल्म में हुई नयी एंट्री, एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट कर फैंस से मिलवाया
Share:

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देने वाली हैं। वह काफी समय से अपनी इस नयी फिल्म की तैयारियों में लगी हुई हैं। आए दिन अपने फैंस को वह इस फिल्म के बारे में कुछ ना कुछ बता रहीं हैं। फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज को आए दिन वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उनकी फिल्म की टीम में एक जबरदस्त एंट्री हुई है। जी दरअसल इस फिल्म में मेकर्स ने अवॉर्ड विनर मशहूर फ्रेंच डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी तेत्सुओ नगाता को शामिल किया है। अपनी फिल्म के नए सदस्य से अपने फैंस को मिलवाते हुए कंगना ने एक ट्वीट भी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

कंगना ने अपने नए टीम मेंबर के साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा है, 'धाकड़ के लिए हमारे पास लीजेंड फ्रेंच डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी तेत्सुओ नगाता हैं। उनका एकेडमी अवॉर्ड विनिंग काम 'ला विए इन रोज' पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा है। उनके साथ इंटरनेशनल एक्शन क्रू भी है। राजी घई को उम्मीद है कि वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर बना देंगे।'

आप जानते ही होंगे इस फिल्म के लिए कंगना ने प्रोथेस्टिक मेकअप भी करवाया है। वैसे इस फिल्म को एक स्पाई थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है और खुद एक्ट्रेस कंगना भी यह दावा कर रहीं हैं कि ये फिल्म भारत की पहली स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें लीड रोल एक महिला का होने वाला है। अब बात करें कंगना के अन्य कामों के बारे में तो कंगना 'धाकड़' के अलावा 'तेजस' और 'थलाइवी' फिल्म में भी नजर आएंगी। 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 'तेजस' फिल्म प्री प्रोडक्शन फेज में है।

आंध्र प्रदेश में TDP नेता की चाक़ू घोंपकर हत्या, निर्माणाधीन ईमारत में मिला रक्तरंजित शव

नयी फिल्म की टीम के साथ सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

फैन ने शोएब से कहा- 'दीपिका से करा दो शादी', एक्टर बोले- 'इस जन्म में तो मेरी है और अगले जन्म में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -