टोल अटेंडेंट ने 40 रुपये की जगह काट लिए 4 लाख रुपए
टोल अटेंडेंट ने 40 रुपये की जगह काट लिए 4 लाख रुपए
Share:

मंगलुरु : केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कैशलेश ट्रांजेक्शन को बढ़ावा दे रही है, लेकिन कैशलेश ट्रांजेक्शन में सबसे बड़ी परेशानी धोखाधड़ी होने की भी है. ऐसा ही कुछ हुआ मैसूर के डॉक्टर राव के साथ. दरअसल हुआ यह कि डॉक्टर राव रात करीब 10:30 बजे अपनी कार से मुंबई जा रहे थे. इस दौरान कोच्चि-मुंबई नेशनल हाईवे पर गुंडमी टोल गेट पर डॉक्टर राव ने टोल के 40 रूपये चुकाने के लिए टोल अटेंडेंट को अपना डेबिट कार्ड दिया.

इस दौरान टोल अटेंडेंट ने डेबिट कार्ड से 40 की जगह 4 लाख रुपये काट लिए. 4 लाख रुपये काटने के बाद टोल अटेंडेंट ने डॉक्टर राव को डेबिट कार्ड थमाया और उसके साथ रसीद भी दी, लेकिन डॉक्टर राव ने उस पर ध्यान नहीं दिया. डॉक्टर राव को इस बात का अहसास तब हुआ जब उनको 4 लाख रुपए कटने का टेक्स्ट मेसेज आया.

ऐसे में डॉक्टर राव ने तुरन्त टोल गेट स्टाफ को इसकी जानकारी दी. हालाँकि टोल गेट स्टाफ ने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर राव पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस डॉक्टर राव के साथ रात को ही टोल गेट पर पहुंची तब जाकर टोल अटेंडेंट ने अपनी गलती मानी और डॉक्टर राव को कैश में सुबह 4 बजे 3,99,960 रुपयों के भुगतान किया गया.

बैंक कर्मी बताकर खाते से निकाले बीस हजार रूपये

दामिनी फिल्म फेम राजकुमार संतोषी धोखाधड़ी में फंसे, मिली जमानत

बिपासा ने पति के साथ मिलकर की धोखाधड़ी, अब हो सकता केस दर्ज

170 रूपये की धोखाधड़ी केस में भारतीय को 9 वर्ष की सजा, जाने क्या है मामला

OLX पर बेच दे, मगर पैसे भी ले और सामान भी न दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -