बैंक कर्मी बताकर खाते से निकाले बीस हजार रूपये
बैंक कर्मी बताकर खाते से निकाले बीस हजार रूपये
Share:

आगरा-पिनाहट: किसान अपनी मेहनत की कमाई एक एक पाई जोडकर बैंकों के खातों में जमा करता है ताकि वह अपने बच्चों का भरण पोषण व उनकी परिवरिश के लिए या बुरे वक्त में काम आने के लिए रूपया जमा करता है।

मगर उस मेहनत की कमाई को अज्ञात धोखेबाज लोग खातेधारकों को अपने झॉसे में फसाकर उनके खाते से आसानी से पैसा उडा लेते है। अगर आपका खाता किसी बैंक में है और आप ए टी एम का उपयोग करते है तो आप होशियार हो जाइये नही तो आपके साथ धोखा हो सकता है, और आपके खाते से हजारों रूपये के साथ लाखों रूपये धोखाधडी करके अज्ञात व्यक्ति निकाल सकते है

ऐसा ही मामला थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के गॉव कछियारा निवासी किसान अवधेश पुत्र हाकिम सिंह व मोहर सिंह पुत्र भगवान सिंह निवासी गॉव डगोरा का बचत खाता कस्बा पिनाहट की स्टेट बैंक शाखा में है दोनों किसानों के पास एक अज्ञात नम्बर से कोन आया और अपने आप को शाखा का बैंक कर्मी बताने लगा कहा कि आपका एटीएम बंद है जिसको चालू करने के लिए अपना कार्ड नम्बर बताओं ‌जिस पर भोले भाले किसानों ने अपना कार्ड नम्बर बता दिया,

उसके बाद शुक्रवार को किसान अवधेश के खाते से बीस हजार रूपये व किसान मोहर सिंह के खाते से एक हजार रूपये धोखाधडी करके निकाल लिये गये जब उनको पता चला कि उनके खाते से रूपये निकाल लिये है। तो वह इसकी जानकारी लेने बैंक शाखा पहुचे जहॉ बैंक कर्मी ने थाने से कार्यवाही करने का हवाला देकर टारका दिया।

बेचारे किसान जब थाना मंसुखपुरा इस मामले की शिकायत करने पहुचे तो थाना पुलिस ने पीडित से मामले की तहरीर लेने से इन्कार कर दिया। जिससे धोखाधडी करने वाले लोगों के हौसले बुलंद है।

और पढ़े-

लिव इन में रहने वाली महिला की मिली 5 दिन पुरानी लाश

इंदौर में मर्यादा हुई तार - तार, ससुर ने बहू की बनाई अश्लील फिल्म

JIO और Paytm ने पीएम मोदी के फोटो के इस्तेमाल पर मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -