जेवर इंटरनेशल एयरपोर्ट में नौकरी दिलवाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार
जेवर इंटरनेशल एयरपोर्ट में नौकरी दिलवाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बन रहे जेवर इंटरनेशल एयरपोर्ट के कार्य बेहद तेजी से पूरा किया जा रहा है। यह एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा है। इसमें अगले साल तक संचालन शुरू करने की तैयारी है। हालाँकि, इसी बीच ठग भी एक्टिव हो गए हैं। नोएडा में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसमें नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे में नौकरी लगवाने के नाम पर और कर्ज दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी की जा रही थी। 

थाना सेक्टर-63 पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को अरेस्ट किया है।अब तक इनके द्वारा लोगों से करोड़ों रुपए हवाई अड्डे में जॉब दिलवाने के नाम पर और लोन दिलाने के नाम पर ठगे जा चुके हैं। पुलिस ने इस गैंग के योगेश और चंदन को अरेस्ट कर लिया है। इस गिरोह के सदस्य, लोगों को पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर भी ठगते थे। इसके लिए एक पर्सेंटेज निर्धारित कर ली जाती थी।

यही नहीं हवाई अड्डे में जॉब दिलाने के नाम पर लोगों से 15 से 20 हजार रुपये लिए जा रहे थे। पैसे लेने के बाद लोगों को नकली नियुक्ति पत्र भी बांटे जा रहे थे। लोगों को ठगी का शिकार बनाने के लिए इन लोगों ने बाकयदा अपना दफ्तर भी खोला था जिससे लोगों को संदेह ना हो। पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से दो लग्जरी गाड़ियां, 52000 रुपए नकद और मोबाइल फोन लैपटॉप बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस गिरोह में और भी सदस्य शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

अपने ही पिता को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं 7 लड़कियां

CM योगी के आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -