घर के सामने बच्ची से छेड़छाड़
घर के सामने बच्ची से छेड़छाड़
Share:

मध्य प्रदेश: शिवपुरी में एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नाबालिग जब सुबह ट्यूशन से घर की ओर लौट रही थी तभी दो शख्स ने उसे अपने पास बुलाया और खुद को पेंटर बताकर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगे, और उनकी सारी करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि, यह मामला सदर बाजार इलाके का है. बीते रविवार 10 वर्षीय बच्ची ट्यूशन से घर वापस आई. जैसे ही वह अपनी साइकल घर के बाहर लगाने लगी, वहां मौजूद दो युवक उसके पास आए. उन्होंने बताया कि वे लोग पेंटर हैं. जिसके बाद आरोपियों ने घर में पेंट करवाने के लिए पूछा. पीड़िता ने जैसे ही मना किया तो, एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया. और दूसरा आरोपी उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा. पीड़िता के विरोध करने पर भी आरोपी नहीं रुके तो उसने किसी तरह घर की डोरबेल बजा दी. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. 

घटना के बाद पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई. जिसे सुनकर उसके पिता ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, और घटना की सारी जानकारी पुलिस को दे दी. फ़िलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकल ली है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
 

भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड ने किया नौ सदस्यीय टीम का ऐलान

इसे ही कहते हैं 'गोलमाल' देखिये ये फनी वीडियो

ये क्या... फिर से कीकू फंसे बाबा के जाल में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -