फ्रांस में कोविड मामलों की संख्या 10 मिलियन के पार
फ्रांस में कोविड मामलों की संख्या 10 मिलियन के पार
Share:

 

पेरिस: फ्रांस की सार्वजनिक स्वास्थ्य एजेंसी ने पिछले 24 घंटों में 232,200 से अधिक नए कोविड -19 मामले दर्ज किए हैं, जो फ्रांस में महामारी शुरू होने के बाद से एक नई ऊंचाई है, जिससे देश में कोविड -19 मामलों की कुल संख्या 9,972,800 हो गई है।

स्रोत के अनुसार, फ्रांस ने लगातार तीसरे दिन कुल 200,000 से अधिक नए कोरोनोवायरस मामलों की सूचना दी है। एजेंसी के अनुसार, 18,000 से अधिक व्यक्तियों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 3,543 गहन देखभाल इकाइयों में हैं। शुक्रवार को, इले-डी-फ़्रांस की क्षेत्रीय स्वास्थ्य एजेंसी, जिसमें पेरिस भी शामिल है, ने सभी अस्पतालों से ओमिक्रॉन रोगियों के लिए आईसीयू बेड खाली करने के लिए गैर-जरूरी सर्जरी स्थगित करने का आग्रह किया।

फ्रेंच पब्लिक हेल्थ एजेंसी के अनुसार, पिछले पांच दिनों में फ्रांस की धरती पर हुए 62.4 फीसदी कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट ओमिक्रॉन वेरिएंट से संबंधित थे, जबकि 13 दिसंबर को केवल 15% पॉजिटिव परिणाम ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण थे। शुक्रवार तक, फ्रांस में लगभग 53 मिलियन लोगों, या देश की 78.5 प्रतिशत आबादी को, कोविड -19 वैक्सीन की एक खुराक मिल गई थी।

पेरिस पुलिस विभाग ने बुधवार को कहा कि शहर में बार और रेस्तरां नए साल की पूर्व संध्या समारोह के लिए दोपहर 2 बजे बंद हो जाएंगे, और सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा। 

दक्षिण कोरिया 14 दिनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का और विस्तार करेगा

पुतिन ने नागरिकता नियमों को आसान बनाने के लिए बिल पेश किया

यमन में आतंकवादी हमला, दस यमनी सैनिक मारे गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -