फ्रांस में कोरोना का विस्फोट, महज 24 घंटों में सामने आए 7379 नए केस
फ्रांस में कोरोना का विस्फोट, महज 24 घंटों में सामने आए 7379 नए केस
Share:

पेरिस: फ्रांस में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या से सरकार की चिंता बढ़ गई है। फ्रांस में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 7,379 नए मामले दर्ज किए गए हैं। 31 मार्च के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। शुक्रवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमितों के आंकडें जारी किए हैं।

मंत्रालय ने इस संबंध में कोरोना वायरस संक्रमण की चेतावनी जारी की है। इसमें कहा गया है कि फ्रांस में महामारी का प्रसार घातक स्‍तर पर हो रहा है। स्थानीय समाचार एजेंसी ने बताया है कि अस्‍पतालों और गहन देखभाल केंद्रों में लोगों की तादाद में भारी इजाफा देखा गया है। विशेष कर उन इलाकों में जहां वायरस का संक्रमण का प्रसार बढ़ा है। शुक्रवार को अस्‍पतालों में भर्ती मरीजों की संख्‍या में अचानक वृद्धि देखी गई है। 

शुक्रवार को फ्रांस में कोरोना वायरस के 4,535 नए मरीज देश के विभिन्न अस्‍पतालों में भर्ती हुए। इसमें 387 मरीज गहन चिकित्‍सा केंद्रों में एडमिट हैं। शुक्रवार को छह नए मरीज गहन चिकित्‍सा केंद्र में एडमिट हुए हैं। देश में कोरोना वायरस से अब तक 30,596 लोगों की जान जा चुकी है। शुक्रवार को 20 कोरोना संक्रमितों की जान गई थी ।

बाढ़ से पाकिस्तान में हाहाकार, 39 लोगों की मौत, कई इलाके जलमग्न

खेल संहिता का हुआ उल्लंघन, गैरकानूनी तरीके से पद हुए सृजित, हाई कोर्ट में मिली चुनौती

इस स्थान पर पहली बार लैंड करेगा इजरायल का कमर्शियल विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -