रोबी फाउलर को बॉक्सिंग डे पर पहली जीत का विश्वास
रोबी फाउलर को बॉक्सिंग डे पर पहली जीत का विश्वास
Share:

वास्को: छह मैचों के बाद एससी पूर्वी बंगाल ने अभी तक इंडियन सुपर लीग सीज़न में पहली जीत दर्ज की है। टीम आईएसएल सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश में है क्योंकि शनिवार को यहां तिलक मैदान में चेन्नईयिन एफसी का सामना करना है। केरल के खिलाफ उन्होंने देर से बराबरी के कारण अंक विभाजित किए और रोबी फाउलर ने जोर देकर कहा कि उनके खिलाड़ियों ने उनके सामने निराशा पैदा की है। फाउलर ने कहा कि उनके खिलाड़ी प्रेरणा के लिए कम नहीं थे और उन्हें उम्मीद थी कि सुधार से सभी परिणाम सामने आएंगे।

उन्होंने कहा, "किसी भी खिलाड़ी को प्रेरित करना मुश्किल नहीं होना चाहिए। यह एक ऐसा काम है जिसे हम सभी करना पसंद करते हैं। हम खेल खेलते हैं क्योंकि हम इसे प्यार करते हैं। इसलिए प्रेरणा है। हम एक मिलियन मील दूर नहीं हैं।" ज्वार बदल रहा है। और उम्मीद है कि यह बहुत जल्द हो जाएगा। यहां हर कोई मेरे साथ 120 प्रतिशत पीछे है कि हम क्या करने की कोशिश कर रहे हैं और क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।"

दूसरी ओर चेन्नईयन भी अच्छी स्थिति में नहीं है और एससीईबी को प्लेग करने वाली बहुत सारी समस्याओं को साझा करता है। उन्होंने लीग में अब तक सिर्फ पांच गोल किए हैं, जिसमें शनिवार को उनके प्रतिद्वंद्वी कम स्कोर करते हैं। उन लक्ष्यों में से केवल दो खुले खेल से आए हैं। हालांकि, वे एफसी गोवा पर मनोबल बढ़ाने वाली जीत के साथ आ रहे हैं।

पीटर वाज के निधन पर कुशाल दास ने कही ये बात

रोबी फाउलर ने कहा- हमारा काम चेन्नईयन एफसी के खिलाड़ियों को गोल करने से रोकना होगा

Ancelotti ने कहा- "अगर रिचर्डसन एक मस्तिष्काघात है, तो उसे..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -