पीटर वाज के निधन पर कुशाल दास ने कही ये बात
पीटर वाज के निधन पर कुशाल दास ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: स्पोर्टिंग क्लब डी गोवा के संस्थापक और अध्यक्ष पीटर वाज की 53 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई। ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने वाज़ के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि वाज़ एक बहुत ही सक्षम फुटबॉल प्रशासक के रूप में था, जिसका फुटबॉल के प्रति जुनून अटल था।

कुशाल दास ने कहा- "एआईएफएफ बिरादरी पीटर वाज़ के दुर्भाग्यपूर्ण निधन को सुनकर स्तब्ध है। उन्हें स्पोर्टिंग क्लैब्स एम गोवा के अध्यक्ष के रूप में क्लब और भारतीय फुटबॉल में उनकी गतिशीलता और योगदान के लिए याद किया जाएगा।" उन्होंने आगे कहा- "राष्ट्रपति प्रफुल्ल पटेल और एआईएफएफ के सभी कर्मचारियों की ओर से, हम इस दुखद और अपूरणीय क्षति के लिए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदनाएं देते हैं। हम ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिवार के सदस्यों को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।"

वाज़ ने मॉडल समूह को निर्माण, पर्यटन आतिथ्य और खेल में विविध हितों के साथ गोवा के प्रमुख व्यवसाय समूह में से एक में बदल दिया। स्पोर्टिंग क्लब डे गोवा ने अपनी स्थापना के वर्ष (1999-2000) में जीएफए लीग जीती। इसके बाद उन्होंने 2005 में ओएनजीसी सुपर कप में जीत हासिल की, जबकि फेडरेशन कप तीन बार (2005, 2006 और 2014) फाइनल में पहुंचा। 2004-2005 में नेशनल फुटबॉल लीग के उपविजेता के रूप में ओरेंजस समाप्त हो गया।

रोबी फाउलर ने कहा- हमारा काम चेन्नईयन एफसी के खिलाड़ियों को गोल करने से रोकना होगा

Ancelotti ने कहा- "अगर रिचर्डसन एक मस्तिष्काघात है, तो उसे..."

जुर्गन क्लॉप का बड़ा बयान, कहा-लिवरपूल इस समय शीर्षक के लिए चुनौतीपूर्ण नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -