तो इस वजह से नोवाक नहीं लगवाना चाहते है कोरोना की वैक्सीन
तो इस वजह से नोवाक नहीं लगवाना चाहते है कोरोना की वैक्सीन
Share:

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने बोला है कि वो कोरोना के टीके के विरुद्ध  नहीं हैं, लेकिन कोई उन्हें टीका लगवाने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है। अगर उनसे जबरन कोविड का टीका लगवाने के लिए बोला जाता है तो वह ट्रॉफी छोड़ने के लिए भी तैयार है। जोकोविच को इस वर्ष की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपेन में खेलने का अवसर नहीं मिला था, क्योंकि उन्होंने अब तक कोविड की वैक्सीन नहीं लगवाई है। 

दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी और 20 ग्रैंडस्लैम में भी जीत हासिल कर चुके है, जहां जोकोविच ने बोला है कि वे कोरोना वैक्सीन के विरुद्ध अभियान में शामिल नहीं हैं, लेकिन वे हर व्यक्ति की आजादी का भी समर्थन कर रहे है। हर इंसान के पास इतनी आजादी होनी चाहिए कि वह खुद इसका चुनाव कर सके कि उसे वैक्सीन लगवानी है या नहीं। 

विम्बल्डन और फ्रेंच ओपेन छोड़ने के लिए तैयार हैं जोकोविच: मीडिया से बातचीत में जोकोविच में बोला है कि अगर विम्बल्डन ओपेन और फ्रेंच ओपेन में खेलने के लिए कोविड का टीका अनिवार्य किया जाता है और उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए बाध्य  कर दिया जाता है वे ये दोनों ग्रैंड स्लैम छोड़ सकते है। उन्होंने अपनी बात स्पष्ट करते हुए बोला है कि वो अगर बच्चे होते तो वैक्सीन लगवा चुके होते, लेकिन उन्होंने अक्सर ही इस बात का समर्थन किया है कि हर इंसान के पास यह आजादी होनी चाहिए कि वह क्या अपने शरीर के अंदर लगवाना चाह रहा है।

'इंग्लैंड को हराया, भारत को भी हरा सकते हैं ..', T20 सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान पोलार्ड ने भरी हुंकार

22 साल क्रिकेट खेलकर 'सचिन' ने बनाया जो वर्ल्ड रिकॉर्ड, उसे 'मिताली राज' ने चुपचाप तोड़ डाला

महिला विश्व कप को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, अब विजेता टीम को मिलेगी दोगुनी राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -