बहराइच में चौथी कक्षा के बच्चे की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला रक्तरंजित शव
बहराइच में चौथी कक्षा के बच्चे की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला रक्तरंजित शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में चौथी कक्षा के छात्र की गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्यारों ने लाश गेहूं के खेत में फेंक दिया था। बालक गुरुवार दोपहर एग्जाम देकर पिता की चक्की पर पहुंचा था। वहां से जाने के कई घंटे बाद उसकी लहूलुहान लाश मिली। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक (SP) प्रशांत वर्मा, ASP ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी रात में ही मौके पर पहुंच गए।

रिपोर्ट के अनुसार, नानपारा कोतवाली के अंतर्गत आने वाले परसा गांव निवासी किशुन वर्मा पुत्र राम मिलन घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर आटा चक्की लगाए है। गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे उनका छोटा बेटा 8 साल के विवेक वर्मा जो परसा, स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ रहा था। स्कूल से एग्जाम देकर चक्की पर पहुंचा। पिता को काम करता देख वह चक्की पर अपना राइटिंग पेड रखकर चला गया। उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला।

बालक की खोजबीन के दौरान पता चला कि गांव से 500 मीटर दूर गेहूं के खेत में उसकी लाश पड़ी है। लोग खेत की तरफ दौड़ पड़े। वहां बालक की लाश मिली। उसका गला रेता गया था और सिर में भी जख्म थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सीओ नानपारा राहुल पांडेय, कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ अफसरों मौके पर पहुंचे। SP प्रशांत वर्मा, ASP ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी भी घटनस्थल पहुंचे। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। तफ्तीश में मृत बालक के परिजनों ने किसी से दुश्मनी होने की बात से इनकार किया है। बालक की हत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

नई प्रेमिका के साथ मिलकर किया एक्स का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

स्कूल डायरेक्टर ने दी 9 वर्षीय बच्चे को दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह

नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही घर में हुई घिनौनी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -