नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही घर में हुई घिनौनी हरकत
नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही घर में हुई घिनौनी हरकत
Share:

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला शहर के छोला मंदिर थाना इलाके का है जहां नाबालिग छात्रा से उसके ही घर में आरोपी ने रेप किया। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा कक्षा 10वीं में पढ़ती है। करीब 2 वर्ष पूर्व वह अपने ननिहाल गई थी, जहां उसकी दोस्ती एक युवक अनिकेत राय से हुई। 

नाबालिग छात्रा और युवक के बिच बात चित होने लगी। लेकिन युवक छात्रा से एकतरफा प्यार करने लगा, इसी बीच लड़की अपने घर भोपाल माँ बाप के पास आ गई। फिर भी आरोपी ने छात्रा का पीछा करना नहीं छोड़ा और वो भी भोपाल लड़की के घर पहुंच गया। 31 जनवरी 2023 का दिन था, जब आरोपी युवक लड़की के घर पहुंचा। उस वक्त छात्रा घर में अकेली थी, आरोपी ने लड़की को अकेला पा कर उसे कमरे में बंद किया। उसके बाद छात्रा के साथ रेप किया, आरोपी द्वारा छात्रा पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था और उसे जान से मरने की धमकी दे रहा था। 

एक तरफ़ा प्यार के चक्कर में युवक ने छात्रा को अपना शिकार बनाया और उसके साथ गलत काम को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही नाबालिग छात्रा गुमसुम रहने लगी, जब घर वालों ने वजह पूछी तो कई दिनों तक उसने कुछ नहीं बताया। कुछ दिन पूर्व ही छात्रा ने घर वालो को पूरा घटनाक्रम बताया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामला बताया, पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

'राहुल गांधी अपराधी नहीं तो सात बार जमानत पर क्यों?': नरोत्तम मिश्रा

MP में अभी नहीं थमेगी बारिश, इन शहरों के लिए जारी हुआ अलर्ट

इस राज्य में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में मिले दर्जन मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -