एनईईटी परीक्षा ड्रेस विवाद मामले में चार को किया निलंबित
एनईईटी परीक्षा ड्रेस विवाद मामले में चार को किया निलंबित
Share:

कन्नूर. केरल के कन्नूर में मेडिकल प्रवेश परीक्षा के दौरान छात्राओं से उनके अंडरगार्मेंट उतरवाने के मामले में चार शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया गया है. एर्नाकुलम जिले में परीक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, बता दे कि एर्नाकुलम में छात्रों को शर्ट की स्लीव्स काटने के लिए कहा गया था. यह परीक्षा देश भर में सात मई को आयोजित हुई थी.

सीबीएसई द्वारा मेडिकल प्रवेश परीक्षा में नकल रोकने के निर्देश दिए थे. इन्ही निर्देशों के चलते ये कदम उठाए गए. पुलिस के अनुसार, कुरुप्पामपदी में एक पब्लिक स्कूल पर परीक्षा में शामिल होने आए एक छात्र ने कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की है. बता दे कि केरल के कन्नूर में राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की एग्जाम के दौरान छात्राओं से उनके अंडरगारमेंट्स उतरवाए गए. सख्त ड्रेस कोड के नाम पर ऐसा करना शर्मनाक है.

घटना की जानकारी लगते ही राजनीतिक माहौल भी गर्म हो गया है. कांग्रेस पार्टी की महिला इकाई अध्यक्ष बिंदु कृष्णा ने इस घटना की निंदा कर कहा कि सोचिए परीक्षा केंद्र में इस तरह के बर्ताव से छात्राए मन लगा कर एग्जाम दे पाई होगी? इस घटना के बाद यह मुद्दा विधानसभा में भी उठा, दोनों पक्षों ने इस घटना की निंदा की. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने कहा कि वह इस मुद्दे को केंद्र के ध्यान में लाएंगे. साथ ही एक महिला पुलिस अधिकारी से छात्राओं और उनके अभिभावकों से मिलने के लिए भी कहा गया है.

ये भी पढ़े 

हथियारबंद RSS कार्यकर्ताओ ने BJP नेता पर किया जानलेवा हमला

शिवसेना का आरोप, सफाई में पीछे रहने का कारण है दूसरे प्रान्त के लोग

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को बनाया जाना चाहिए राष्ट्रपति उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -