तालिबानियों ने विस्फोट कर उड़ाया पुलिस वैन को, 4 की मौत
तालिबानियों ने विस्फोट कर उड़ाया पुलिस वैन को, 4 की मौत
Share:

कराची : पाकिस्तान के क्वेटा शहर में तालिबानियों ने 4 पाकिस्तानी पुलिस कर्मियों को मार डाला है। आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान ने एक ई-मेल भेजकर हमले की जिम्मेदारी ली है। पुलिस इस हमले की जांच में जुटी है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार बंदूकधारी ने गुरुवार को पुलिस की एक वैन पर हमला कर दिया।

इसमें दो पुलिस कर्मी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दो घायल हो गए। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। दूसरी ओर मिस्त्र के अशांत प्रांत सिनाई में पुलिस के एक वैन में बम विस्फोट में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई और 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए।

गृह मंत्रालय की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि विस्फोट अल आरिश शहर में उस समय हुआ जब पुलिस कर्मी अपने वाहन में सवार होकर जा रहे थे। मिस्त्र में हुए क्रांति के बाद होस्नी मुबारक को पद से हटाए जाने के बाद से उतरी सिनाई में उग्रवादियों द्वारा हमले तेज हो गए है।

वहीं क्वेटा में भी उग्रवादी अक्सर पुलिस वालों को निशाना बनाते रहते है। क्वेटा में विस्फोट सड़क के किनारे आईईडी लगाने से हुआ। उधर क्वेटा शहर के ही एक पोलियो सेंटर पर हुए बम विस्फोट में 15 लोगों की मौत हो गई। विस्फोट के बाद फायरिंग भी की गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -