तूतीकोरिन कस्टोडियल डेथ केस: SI सहित चार पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लोगों ने मनाया जश्न
तूतीकोरिन कस्टोडियल डेथ केस: SI सहित चार पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लोगों ने मनाया जश्न
Share:

चेन्नई: तूतीकोरिन कस्टोडियल डेथ केस की तफ्तीश कर रही सीबी-सीआईडी ने सब-इंस्पेक्टर रघु गणेश को गिरफ्तार कर लिया है, जो इस मामले के सिलसिले में निलंबित थे. इसके अलावा तीन और पुलिस अधिकारियों को अरेस्ट किया गया है. इसमें सब इंस्पेक्टर बालाकृष्णन और कांस्टेबल मुथुराज और मुरुगन शामिल हैं.

आरोपी सब-इंस्पेक्टर रघु गणेश को गिरफ्तार किए जाने के बाद तूतीकोरिन में लोगों ने जश्न मनाया है.  स्थानीय लोगों ने आतिशबाजी की. इस मामले में अब तक चार पुलिसकर्मी अरेस्ट किए जा चुके हैं. फिलहाल सत्तनकुलम स्टेशन के इंस्पेक्टर श्रीधर से सीबी-सीआईडी की टीम पूछताछ कर रही है. उल्लेखनीय है कि अनिल कुमार के नेतृत्व में सीबी-सीआईडी की टीम ने बुधवार को मृतकों के परिजनों से पूछताछ के अतिरिक्त उन लोगों से भी पूछताछ की जहां पर उनकी मोबाइल की दुकान थी. साथ ही इस टीम ने उस पुलिस थाने का भी दौरा किया, जहां पर यह घटना हुई थी.

इससे पहले सीबी-सीआईडी ने सथानकुलम के पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था. मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान कहा था कि हत्या के आरोपों के लिए प्रथम दृष्टया सबूत हैं. इसके बाद सीबी-सीआईडी ने रघु गणेश और बालाकृष्णन के खिलाफ दर्ज किए गए मामले में आईपीसी की धारा 302 को भी जोड़ दिया.

सोने की कीमत में जबरदस्त तेजी, जानें क्या है नया भाव

vodafone-idea : कंपनी ने शेयर बाजार को दी 73,878 करोड़ रु के नुकसान की जानकारी

अमेरिकी सांसद ने की भारत की सराहना, देश से मित्रता के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -