नर्मदा स्नान के दौरान चार लोग डूबे, तीन को बचाया एक लापता

नरसिंहपुर: (संदीप राजपूत की रिपोर्ट)- जिले में नर्मदा के सतधारा स्थित सूर्यकुंड घाट में बुधवार को राजस्थान प्रांत के चार लोग नर्मदा स्नान के दौरान गहरे पानी में डूब गए। जिसमें तीन युवकों को घाट के आसपास मौजूद दो मछुआरों ने अपनी जान पर खेलकर बचा लिया। लेकिन एक युवक लापता हो गया, घटना की जानकारी लगने पर करेली पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं होमगार्ड की टीम रेस्क्यू कर रही है।

घटना में बताया जाता है कि राजस्थान प्रांत के नागौर जिले के श्यामसर निवासी खोजाराम पिता नारायण राम उम्र 28 वर्ष उसका भाई रामनिवास उम्र 26 वर्ष, बुद्धाराम पिता तिलाराम उम्र 29 वर्ष नागौर, गजेंद्र उम्र 19 वर्ष बीकानेर व सुरेंद्र पिता बाबूराम श्यामसर नरसिंहपुर में रहकर फर्नीचर बनाने का कार्य करते हैं। सभी लोग करीब डेढ़ वर्ष से जिले में रह रहे हैं जो बुधवार को नर्मदा स्नान करने के लिए करेली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नर्मदा के सूर्यकुंड घाट पर आए थे। इसी दौरान स्नान के दौरान खोजाराम, बुद्धाराम, रामनिवास और गजेंद्र गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। चार युवकों को एक साथ डूबते हुए घाट के पास मौजूद स्थानीय मछुआरे राव नौरिया और सुन्ने नौरिया ने देखा तो अपनी जान की परवाह किए बिना दोनों ने नर्मदा में छलांग लगा दी और कुछ देर के प्रयास में ही तीनों को सुरक्षित घाट पर पहुंचा दिया। लेकिन इस बीच नर्मदा के तेज बहाव में खोजाराम डूबकर लापता हो गया।

राशन कार्डधारकों के लिए खुशखबरी, जुलाई से मुफ्त में मिलेगी ये चीजें

मोहम्मद जुबैर के लैपटॉप में छिपा है बड़ा राज़, पुलिस को देने से कर रहा इंकार

अब इस राज्य में घट सकती है उदयपुर जैसी घटना! नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर मिली धमकी

तलाश जारी, मटमैले पानी के कारण हो रही परेशानी : घटना की सूचना पर पहुंची होमगार्ड की रेस्क्यू टीम स्थानीय लोगों की मदद से डूबे युवक की तलाश कर रही है। लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। वर्षा का मौसम होने से नर्मदा का जल भी मटमैला हो गया है और जल स्तर अधिक हैं। साथ ही यहां काफी चट्टाने हैं जो पानी के अंदर तक फैली हैं और खोहनुमा हैं। जिससे रेस्क्यू टीम को तलाशी करना मुश्किल हो रहा है।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -