सड़क किनारे रखीं ईंटों से टकराई तेज रफ़्तार कार, चार बरातियों की मौत
सड़क किनारे रखीं ईंटों से टकराई तेज रफ़्तार कार, चार बरातियों की मौत
Share:

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है।  दरअसल, आज कासगंज में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। कासगंज-बरेली मार्ग पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंटों के चट्ठे में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। दो लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। 

कार सवार लोग कस्बा सोरों में युवती याशमीन पुत्री मुन्ने निवासी मोहल्ला योगमार्ग और सलमान पुत्र रियाजुद्दीन निवासी कटरा कुरावली के विवाह समारोह में आए थे। कार में छह लोग मौजूद थे। शनिवार तड़के शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान गांव मामो के निकट यह दर्दनाक हादसा हो गया। 

हादसे में कार सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों को नाजुक हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को भेजा गया। जहां एक और बराती ने दम तोड़ दिया। दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर, कासगंज पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुईं है और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। 

45,000 करदाताओं के लिए कम से कम 1 प्रतिशत का भुगतान हुआ अनिवार्य

'हिन्दुओं के साथ न्याय किए जाने की जरूरत...' NRC पर भाजपा नेता का बड़ा बयान

मात्र 121 रुपए में बेटी के लिए खरीदें LIC की ये पालिसी, मिलेंगे 27 लाख रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -