18 दिनों तक वेंटिलेटर पर कोरोना से जंग लड़ता रहा छोटा सा बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा
18 दिनों तक वेंटिलेटर पर कोरोना से जंग लड़ता रहा छोटा सा बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच एक चार महीने के बच्‍चे ने 18 दिनों तक जंग लड़ने के बाद आखिरकार कोरोना वायरस को हरा दिया. कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद इस मासूम बच्‍चे को वेंटिलेटर पर रखा गया. 18 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद शुक्रवार को बच्‍चे की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद अस्‍पताल से उसे डिस्‍चार्ज कर दिया गया. मामला आंध्र प्रदेश के का है.

लॉकडाउन में करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी सस्ती-टीशर्ट कि कीमत सुनते ही शॉक्ड रह जाएंगे आप

अपने बयान में जिला कलेक्टर विनय चंद ने बताया, 'पूर्वी गोदावरी की एक आदिवासी महिला मई में कोविड-19 से संक्रमित थी, बाद में डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसका चार महीने का बच्चा भी संक्रमित था. बच्चे को 25 मई को विशाखापट्टनम वीआइएमएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था. उसका 18 दिनों तक वेंटिलेटर पर इलाज किया गया. डॉक्टरों ने हाल ही में बच्चे का कोविड-19 परीक्षण किया, जिसके बाद रिपोर्ट नेगेटिव आई. स्वास्थ्य परीक्षण के बाद, वीआइएमएस के डॉक्टरों ने शुक्रवार शाम बच्‍चे को छुट्टी दे दी.'

काम पर दोबारा लौटीं अनुप्रिया गोयनका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच, शुक्रवार को विशाखापत्तनम जिले में 14 नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं. राज्‍य में कुल संक्रमित मामलों की संख्‍या 5429 हो गई है. अब तक कुल 80 लोग इस जानलेवा वायरस के कारण राज्‍य में जान गंवा चुके हैं. वहीं, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले तीन लाख के करीब (297535) पहुंच गए हैं. हालांकि, आधे से ज्‍यादा संक्रमित(147195) अब तक इस जानलेवा वायरस से पूरी तरह ठीक भी हो चुके हैं. देश में इस संक्रमण से मरनेवालों का आंकड़ा 8498 पहुंच गया है.

12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज

नीम की पत्ती से युवक को हुआ कोरोना, जानें क्या है पूरा मामला?

भारत के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर का निधन, सचिन और स्टीव वॉ के साथ मनाया था 100वां जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -