हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज, इनेलो के चार विधायकों ने दिया इस्तीफा
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज, इनेलो के चार विधायकों ने दिया इस्तीफा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों से ऐन पहले हरियाणा में चुनावी सरगर्मी और नेताओं के दल बदलने का सिलसिला तेज हो गया है. इसी कड़ी में गुरुवार को इनेलो (INLD) में खफा चल रहे 4 पूर्व विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि जननायक जनता पार्टी (JJP) समर्थक चारों विधायकों ने अपने त्यागपत्र भेज दिए हैं.

चारों विधायकों ने अपने इस्तीफे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को पहुचाएं हैं. उल्लेखनीय है कि दुष्यंत चौटाला की मां नैना सिंह चौटाला और राजदीप फोगाट ने इनेलो की सदस्य्ता से त्यागपत्र दे दिया है. इनके साथ ही अनूप धानक और पिरथी नंबरदार ने भी इनेलो से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी ने गुरुवार को इनेलो की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है.

आपको बता दें कि इस वर्ष के अंत तक हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां भी आरंभ हो चुकी हैं. राज्य में सभी सियासी पार्टियों ने अपना खेमा मजबूत करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में इनेलो के चार विधायकों ने पहले मंगलवार (3 सितंबर) को विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया और गुरुवार (5 सितंबर) को चारों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी.

INX मीडिया मामला: अदालत ने ठुकराई सिब्बल की दलील, तिहाड़ जेल भेजे गए चिदंबरम

अब आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर हुई छापेमारी, पकड़ी गई एक और चोरी

हरिद्वार में धरने पर बैठे कांग्रेस नेता हरीश रावत, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -