अब आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर हुई छापेमारी, पकड़ी गई एक और चोरी
अब आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर हुई छापेमारी, पकड़ी गई एक और चोरी
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. रामपुर जिला अदालत ने जहां पहले आज़म खान की अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया, वहीं गुरुवार (05 सितंबर) को आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर प्रशानिक टीम ने रेड मार दी है. इस दौरान रिजॉर्ट में बिजली चोरी का मामला प्रकाश में आया है.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हमसफर रिसोर्ट के पास बनी पानी की टंकी और बिजली का कनेशन की जांच करने के टीम पहुंची और जांच आरंभ की. जांच के दौरान रिजॉर्ट में बिजली चोरी होना पाया गया है. मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने हमसफ़र रिजॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और इस मामले को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

मामले में जूनियर इंजीनियर राहुल ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमसफ़र रिसोर्ट में पांच किलोवाट का कनेक्शन है. रिजॉर्ट में चोरी की बिजली उपयोग में लाइ जा रही थी. फिलहाल रिसोर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है. आपको बता दें कि आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के नाम पर ये रिजॉर्ट पंजीकृत है. आजम खान का परिवार ही इस रिजॉर्ट को संचालित करता है. 

हरिद्वार में धरने पर बैठे कांग्रेस नेता हरीश रावत, ये है कारण

जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान को अदालत से एक और झटका, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

दक्षिण कोरिया में गरजे राजनाथ सिंह, कहा- ताकत का इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हटेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -