लास वेगास के पास दो छोटे विमान के हवा में टकराने से चार लोगो की मौत
लास वेगास के पास दो छोटे विमान के हवा में टकराने से चार लोगो की मौत
Share:

वाशिंगटन: अधिकारियों ने बताया कि अमेरिकी राज्य नेवादा के उत्तरी लास वेगास हवाई अड्डे पर दोपहर के आसपास छोटे विमानों के बीच हवा में टकराने से चार लोगों की मौत हो गई।

उत्तरी लास वेगास अग्निशमन विभाग ने दुर्घटना के बाद मौतों की पुष्टि की, जो रविवार दोपहर को हवाई अड्डे पर हुई थी। उन्होंने कहा, ''अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। दुर्घटना की जांच चल रही है "उत्तरी लास वेगास शहर के अग्निशमन विभाग ने ट्वीट किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, प्रत्येक विमान में दो यात्री सवार थे।  पाइपर पीए -46 और सेसना 172 एन, दोनों एकल इंजन फिक्स्ड-विंग छोटे विमान, लास वेगास में हुई आपदा में शामिल थे, अमेरिकी राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के एक ट्वीट के अनुसार।

प्रारंभिक आंकड़ों के अनुसार, पाइपर पीए -46 और सेसना 172 टकरा गए क्योंकि पाइपर उतरने के लिए तैयार हो रहा था। यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार, जिसे एबीसी सहबद्ध केटीएनवी-टीवी द्वारा उद्धृत किया गया था, लास वेगास में एक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन, पाइपर रनवे 30-राइट के पूर्व में एक क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जबकि सेसना एक पानी प्रतिधारण तालाब में चला गया।

आज नौसेना नवाचार और स्वदेशीकरण संगठन संगोष्ठी 'स्वावलंबन' को संबोधित करेंगे PM मोदी

'ना मैं गर्दन कटवाने से डरता हूं और ना जेल जाने से डरता हूं', जानिए किसने कही ये बात

कोविड अपडेट: भारत में 16,935 नए मामले, 51 मौतें दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -