चेन्नई में बिल्डिंग में आग लगने से चार की मौत
चेन्नई में बिल्डिंग में आग लगने से चार की मौत
Share:

चेन्नई. शहर चेन्नई में सोमवार को एक अपार्टमेंट में आग लगने से दो बच्चो सहित चार लोगो की मौत हो गई है. जिसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री पलानिस्वामी ने घटना में मारे जाने पर शोक व्यक्त किया और साथ ही उनके परिजनों को एक-एक लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा भी की है. पुलिस के अनुसार, यह हादसा सुबह वादापलानी क्षेत्र में हुआ जब एक बिल्डिंग के पार्किंग एरिया में आग लग गई.

मृत लोगो में एक लड़का, एक लड़की और दो महिलाए शामिल है. बिल्डिंग में खड़े 21 दुपहिया वाहनों में भी आग लग गई. मुख्यमंत्री पलानिस्वामी ने एक बयान में कहा कि मैंने राहत कोष से हादसे में जान गवाने लोगो के परिजनों को मुआवजा देने का निर्देश दिए है. साथ ही गंभीर और मामूली चोट से घायल लोगो को भी क्रमशः 50 और 25 हजार रुपए के मुआवजे की भी घोषणा की है.

राज्य के वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने भी घटनास्थल का दौरा कर चारो लोगो के निधन को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी इस मामले की जाँच कर रहे है. बिल्डिंग के निर्माण में नियमो की अनदेखी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि किसी ने बिल्डिंग निर्माण में नियमो का उल्लंघन किया तो उस पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़े 

चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड बहुत से पदों पर करेगा भर्ती

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को मिलेगा दूसरा मौका

अब यह टीवी एक्ट्रेस भी दुनिया छोड़ चली....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -