साबरमती से टकराया मवेशियों का झुंड, 4 की मौत

उरई: बीते कई दिनों से देशभर में घटनाओं का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथी धो रहा है, वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप सभी हैरान हो जाएंगे।  

झांसी कानपुर रेलवे ट्रैक के भुआ उरई सेक्शन में अहमदाबाद वाराणसी साबरमती एक्सप्रेस की चपेट में अन्ना मवेशियों के झुण्ड के आ जाने से बड़ी दुर्घटना हो गई।  इस घटना में चार अन्ना मवेशियों की जान चली गई। इस वजह से ट्रेन दस मिनट तक खड़ी रही।

मिली जानकारी के अनुसार साबरमती एक्सप्रेस शनिवार की प्रातः जब रेलवे क्रासिंग नंबर 178 बड़ागांव गेट के पास से गुजर रही थी तब ही अन्ना मवेशियों का झुंड ट्रैक पर आ गया। जब तक चालक SP सिंह ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को धीमी करना चाहा तब तक चार अन्ना मवेशी ट्रेन की चपेट में आ चुके थे। मवेशियों की टक्कर से ट्रेन के इंजन का हौज पाइप फट गया। चालक ने इसकी  जानकारी कंट्रोल और डिप्टी SS उरई DK व्यास को दी। चालक ने सहयोगी चालक की सहायता से इंजन में फंसे हुए जानवरों को निकाला और हौज पाइप को ठीक किया। जिसके चलते ट्रेन 3।05 बजे से 3।15 बजे तक 10 मिनट तक खड़ी रही। इसके उपरांत चालक ने सब ठीक कर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया।

ट्रैन में सफर कर रहा था युवक, स्टेशन पर उतरते ही हो गई मौत

राज्य सरकार के ये आंकड़े कर देंगे आपको भी हैरान, कोरोना बच्चो को बना रहा अपना शिकार

कांग्रेस ने की जम्मू में गेहूं खरीद मंडियों की स्थापना की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -