ट्रैन में सफर कर रहा था युवक, स्टेशन पर उतरते ही हो गई मौत
ट्रैन में सफर कर रहा था युवक, स्टेशन पर उतरते ही हो गई मौत
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के रेलवे स्टेशन पर शनिवार को हुई दुर्घटना में  एक यात्री की जान चली गई है. हालांकि, यात्री की मौत संदेहास्पद परिस्थियों में हुई. GRP ने कहा है कि वह राजधानी एक्सप्रेस से उतर रहा था, तभी बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा और जिसके उपरांत उसकी जान चली गई. रांची रेलवे स्टेशन पर जिस शख्स की मृत्यु हुई है, उसकी पहचान सिमडेगा के रहने वाले उमेश केरकेट्टा के रूप में हो चुकी है. घटना की जानकारी मिलते ही GRP पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके साथ ही मृतक के परिजन को घटना की जानकारी दी जा चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार केस को लेकर GRP ने कहा है कि मृतक राजधानी एक्सप्रेस के ई-वन कोच में यात्रा कर रांची स्टेशन आ चुका था. प्लेटफॉर्म से बाहर निकलने के बीच वह बेहोश होकर गिर गया. तत्काल रेलवे डॉक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने जांच के  उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके उपरांत घटना की सूचना मृतक के परिजनों तक पहुंचा दी गई. पोस्टमार्टम होने के उपरांत परिजनों को शव सौंपा जा चुका है. फिलहाल, उमेश किन परिस्थियों में बेहोश हुआ, कैसे उसकी मौत हुई इस बात की कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. वहीं इस घटना के उपरांत मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हम बता दें कि झारखंड के सिमडेगा के पास बुधवार को एक बड़ी रेल दुर्घटना टल गई थी. हटिया-राउरकेला पैसेंजर ट्रेन बाल-बाल एक हादसा होने से बच गया, जिसमें कुल 84 यात्री थे. पैसेंजर ट्रेन का इंजन बुधवार रात कनारोंवा रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतरकर देव नदी की ओर लुढ़क गया था. हालांकि, ट्रेन की रफ्तार कम होने की वजह से ट्रेन के सात बोगियों में से एक भी बोगी पटरी से नहीं उतरी.

राज्य सरकार के ये आंकड़े कर देंगे आपको भी हैरान, कोरोना बच्चो को बना रहा अपना शिकार

कांग्रेस ने की जम्मू में गेहूं खरीद मंडियों की स्थापना की मांग

डॉ वीके पॉल का बड़ा बयान- कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों पर नहीं होगा ‘बेहद’ बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -