बदायूं में दलित लड़की का शव मिलने से हड़कंप, परिजन बोले- बलात्कार के बाद हुई हत्या
बदायूं में दलित लड़की का शव मिलने से हड़कंप, परिजन बोले- बलात्कार के बाद हुई हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दलित नाबालिग लड़की की लाश रेलवे स्टेशन के पीछे जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई है। लड़की के परिजनों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या किए जाने का इल्जाम लगाया है। यही नहीं उन्होंने स्थानीय पुलिस चौकी स्टाफ पर भी मिलीभगत और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। यह पूरा मामला फैजगंज बहेटा थाना इलाके का है, जहां रेलवे स्टेशन के पीछे 15 साल की दलित लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि इस साजिश में पुलिस चौकी स्टाफ बैंक के बाहर ड्यूटी करने वाले गार्ड सभी शामिल हैं। लड़की के कपड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है, उसके साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस बगैर सूचित किए, शव उठा लाई और शिनाख्त करने को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया, इससे भी सवाल खड़े हो रहे हैं। 

लड़की के परिवार वालों का कहना है कि हमें एक पुलिसकर्मी ने सूचित किया कि आपकी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है। हम जब मौके पर पहुंचे तो वहां शव नही था। पता चला कि उसको बदायूं भेज दिया गया है। बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। हमारे गांव की घटना स्थल से दूरी डेढ़ किलोमीटर हैं, हम नहीं पहुंच पाए, किन्तु SSP साहब बदायूं से पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने घटना स्थल से सभी सबूत मिटा दिए। हमे आशंका है कि लड़की की हत्या बलात्कार के बाद की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे SSP डाक्टर ओपी सिंह ने बताया कि संबंधित थाने में केस दर्ज कराया जा रहा है। इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

फर्जी बीमा एजेंट पुलिस की गिरफ्त में, भाजपा नेता के चाचा से की थी लाखों की ठगी

एनेस्थीसिया का हाईडोज लेकर युवक ने की आत्महत्या, परिवार के लोग कर रहे थे प्रताड़ित

विश्वकर्मा भगवान की जयंती पर हुई 108 एंबुलेंसो की पूजा, ईएमटी पायलट का किया सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -