फुटबॉल जगत में छाया शोक, कोरोना की वजह से पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सानज की मौत
फुटबॉल जगत में छाया शोक, कोरोना की  वजह से पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सानज की मौत
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. यहीं नहीं इस वायरस का प्रकोप अब धीरे-धीरे खेल लगत में दिखाई दे रहा है. 

वहीँ इस बात के डर से कई खेलों का आयोजन जो कि मार्च में होने वाला था उसे पूर्ण रूप से स्थगित किये जा चुके है. वहीँ इस वायरस ने अभी तक 12000 से अधिक लोगों की जान भी ले चुका है. यहीं नहीं कोरोना की चपेट में आने से पूरी दुनिया में लगभग 3,00,000 से अधिक log संक्रमित हो चुके है.  वैसे आप सभी फुटबॉल कल्ब रियल मैड्रिड के पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सानजको जानते ही होंगे. वह हमेशा ही अपने खेल के लिए जाने जाते है. 

लेकिन फुटबॉल जगत में बेहद ही दुखद सन्देश दिया जा रहा है कि कोरोना वायरस की चपेट में आने से स्पेनिश फुटबॉल कल्ब रियल मैड्रिड के पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सानज का शनिवार को निधन हो गया. वो 76 वर्ष के थे. कोविड-19 के कारण वो अस्पताल में भर्ती थे. उनके बेटे ने इसकी जानकारी दी.

दिल्ली आने के बाद खुद को अलग रखे हुए हैं मुक्केबाज मैरीकॉम

इस वजह से ग्लास्गो में फंसी फुटबॉलर बाला देवी

कोविड-19 के खतरे के बाद भी पीवी सिंधु ने खेलने का निर्णय लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -