इस वजह से ग्लास्गो में फंसी फुटबॉलर बाला देवी
इस वजह से ग्लास्गो में फंसी फुटबॉलर बाला देवी
Share:

कोरोना वायरस महामारी के वजह से भारतीय महिला फुटबॉलर बाला देवी ग्लास्गो में फंस गई हैं. हाल ही में 30 वर्षीय बाला ने स्कॉटिश महिला प्रीमियर लीग क्लब रेंजर्स के साथ करार किया है. वह विदेशी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाली देश की पहली फुटबॉलर बन गई हैं. हालांकि प्रीमियर लीग ने 30 अप्रैल तक सभी मैच स्थगित कर दिए गए हैं. पर भारत सरकार ने अंतरराष्ट्रीय विमानों के 22 से 31 मार्च तक देश में लेंड करने पर पाबंदी लगा रखी हुई है. इसके चलते बाला देवी ने ग्लास्गो में ही रहने का निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा हैं कि यहां अब कोई मैच नहीं है और लीग स्थगित कर दी गई है. यह अब 30 अप्रैल से शुरू होगी. अब अगर मैं वतन लौटना चाहूं तो मुश्किल है. क्योंकि यूके से भारत की फ्लाइट दो दिन पहले ही बंद कर दी गई है. मुझे यहीं रहना होगा. इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है. हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

अगर लीग 30 अप्रैल से शुरू हो जाती है तो मैं यहीं रहूंगी और इसमें खेलूंगी. अगर यह फिर स्थगित हो जाती है तो फिर देखना होगा कि क्या आगे करना है. उस वक्त कोई फ्लाइट है या नहीं तब उसके अनुसार निर्णय करूंगी. बाला की कप्तानी में भारतीय टीम ने पिछले साल दक्षिण एशियन खेलों में स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने पांच मैचों में 16 गोल दागे थे.

कोरोना वायरस के चलते एथलेटिक्स महासंघ की सालाना बैठक और चुनाव हुए स्थगित

पुणे में खेल मंत्रालय की सलाह के विरुद्ध हो सकते है ओलंपिक ट्रायल

आईडब्लूएफ ने IOC को क्वालिफाइंग नहीं कराने का दिया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -