सोनिया गांधी से मिले अमरिंदर सिंह, क्या कांग्रेस में करेंगे वापसी ? कैप्टन ने दिया जवाब
सोनिया गांधी से मिले अमरिंदर सिंह, क्या कांग्रेस में करेंगे वापसी ? कैप्टन ने दिया जवाब
Share:

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पंजाब के दो बार के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की अफवाहों को "आधारहीन" बताया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित दावों में सच्चाई का कोई आधार नहीं है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दृढ़तापूर्वक भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त की। उन्होंने भाजपा के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि की और कहा कि एक बार निर्णय लेने के बाद उसे बदला नहीं जा सकता।

बता दें कि, अमरिंदर सिंह एक साल पहले कांग्रेस से अलग हो गए थे और बाद में उन्होंने अपनी पार्टी, पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) की स्थापना की थी, जिसका बाद में भाजपा में विलय हो गया। उनकी पीएलसी ने 2022 पंजाब विधान सभा चुनाव लड़ा, लेकिन राज्य में कोई सीट नहीं जीत पाई। इस बीच, I.N.D.I. गठबंधन के गठन के बाद से पंजाब कांग्रेस के भीतर तनाव बढ़ रहा है, जिसमें आम आदमी पार्टी (AAP) भी शामिल है। गठबंधन के भीतर विपक्षी दल राष्ट्रीय स्तर पर सत्तारूढ़ भाजपा को चुनौती देने के लिए AAP के साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना तलाश रहे हैं।

हालाँकि, पंजाब कांग्रेस के भीतर कुछ नेताओं ने राज्य में AAP के साथ गठबंधन करने पर आपत्ति व्यक्त की है। इस सप्ताह की शुरुआत में, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता, प्रताप सिंह बाजवा ने बताया कि राज्य के नेता 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए AAP के साथ गठबंधन करने के लिए अनिच्छुक थे।

'ये गेम चेंजिंग निवेश..', जानिए क्या है भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा ? जिससे बेहद खुश हुए राष्ट्रपति बाइडेन

जब G20 डिनर में जाना ही नहीं था, तो 'झूठ' क्यों बोलना ? सीएम गहलोत और भूपेश बघेल के अजीब दावे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में पूजा-अर्चना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -