अब भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं प्रणब मुखर्जी, अस्पताल ने कहा - सेहत में कोई सुधार नहीं
अब भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं प्रणब मुखर्जी, अस्पताल ने कहा - सेहत में कोई सुधार नहीं
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का फेफड़ों के संक्रणम का उपचार जारी है। कल से प्रणब मुखर्जी के रेनल पैरामीटर (गुर्दे के मापदंड) अव्यवस्थित हो गए हैं। वे पिछले कुछ दिनों से गहन कोमा में हैं और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। दिल्ली कैंट स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी है।

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली कैंट स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि उनके स्वास्थ्य में काफी समय से कोई परिवर्तन नहीं देखा जा रहा है। अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में कल से कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं और उनके अहम पैरामीटर स्थिर हैं।

सोमवार को भी उनकी सेहत में कोई बदलाव नहीं आया था। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दस अगस्त को दिल्ली कैंट स्थित सैन्य अस्पताल में एडमिट कराया गया था। मुखर्जी के मस्तिष्क में खून के थक्के जमने के बाद उनकी सर्जरी की गई थी। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के समय वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें श्वास संबंधी संक्रमण हो गया था।

सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की बढ़त, निफ़्टी 11500 के पार

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -