नवाज शरीफ बेहतर इलाज की जरूरत, अब नए देश की यात्रा की तैयारी
नवाज शरीफ बेहतर इलाज की जरूरत, अब नए देश की यात्रा की तैयारी
Share:

पिछले कई समय से बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ बेहतर उपचार के लिए अमेरिका जा सकते हैं. उन्हें अगले सप्ताह लंदन से अमेरिका ले जाया जा सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट में सोमवार को यह जानकारी दी गई. शरीफ को 19 नवंबर को इलाज के लिए एक एयर एंबुलेंस के माध्यम से पाकिस्तान से लंदन ले जाया गया था. लाहौर उच्च न्यायालय ने उन्हें चार सप्ताह के लिए इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दी थी.

पाकिस्तानी पीएम भारतीय के हुए मुरीद, प्रवासियों को दी यह सलाह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह चार सप्ताह की अवधि डॉक्टरों की सिफारिश पर बढ़ाई जा सकती है. डॉन की खबर के अनुसार, शरीफ के परिवार से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा कि नवाज शरीफ 16 दिसंबर को बेहतर इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं.’ पाकिस्तान के तीन बार प्रधानमंत्री रहे शरीफ कई प्रकार की बीमारियों से पीड़ित हैं.

UK General Election 2019: पीएम बोरिस को चुनौती दे सकते है 25 वर्ष के अली मिलानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक पाकिस्तानी अदालत ने सोमवार को संघीय सरकार को निर्देश दिया कि वह पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष मरियम नवाज का नाम नो-फ्लाई लिस्ट से हटाने के बारे में सात दिनों के भीतर फैसला करे ताकि, लंदन में अपने बीमार पिता से मिल सकें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी 46 वर्षीय मरियम को एक कथित भ्रष्टाचार मामले में अगस्त 2018 में नो-फ्लाई लिस्ट में रखा गया था. इसके अलावा एक और याचिका उसके पासपोर्ट जारी करने की मांग की गई है, जिसे वर्तमान में उच्च न्यायालय ने जब्त कर लिया है. पिछले महीने जमानत मिलने से पहले वह चौधरी शुगर मिल के भ्रष्टाचार मामले की जांच के बाद हिरासत में थी.

हांगकांग में आंसू गैस के गोले का बार, आंदोलन करियों ने दीवारों पर लिखे नारे

न्यूजीलैंड में ज्वालामुखी विस्फोट से 5 लोगों की मौत, मीलों तक फैली राख

ब्रिटेन : PM बोरिस जॉनसन को एक वीडियों ने किया असहज, विपक्ष ने उठाया फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -