Youth ODI:  इस क्रिकेटर ने दिया आलराउंड परफॉर्म, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे मैच में दी मात
Youth ODI: इस क्रिकेटर ने दिया आलराउंड परफॉर्म, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे मैच में दी मात
Share:

जन्मदिन पर यशस्वी जायसवाल (4/13, 89*) के ऑलराउंड प्रदर्शन ने भारत की अंडर-19 टीम ने दूसरे युवा वनडे में दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से रौंद दिया. जंहा लगातार दूसरी जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. वहीं मुंबई के यशस्वी ने बीते शनिवार यानी 28  दिसंबर 2019 को अपना 18वां जन्मदिवस जीत के साथ मनाया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारत ने पहले दक्षिण अफ्रीका को 29.5 ओवर में 119 रन पर ढेर कर दिया. उसके लिए जोनाथन बर्ड ने सर्वाधिक 25 रन बनाए. छह बल्लेबाज तो दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच सके. यशस्वी ने अंतिम चार विकेट झटके. आकाश सिंह, एवी अंकोलेकर और रवि बिश्नोई ने भी 2-2 विकेट लिए. 

यशस्वी-ध्रुव ने जोड़े 94 रन: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जीत के लिए मिले 120 रन के लक्ष्य को भारत ने 16.2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. यशस्वी ने ध्रुव जुरेल (26) के साथ तीसरे विकेट के लिए अटूट 94 रन की साझेदारी की. उन्होंने अपनी पारी में 56 गेंदों का सामना कर 14 चौके और तीन छक्के जड़े. कप्तान प्रियम गर्ग (0) और एस रावत (02) सस्ते में निपट गए. भारतीय टीम ने पहला वनडे नौ विकेट से जीता था. राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी को 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा है. भारतीय टीम को इसके बाद त्रिकोणीय सीरीज और फिर विश्व कप खेलना है.

B'day Spl: इन खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर चुकें है पुलकित, जिसकी वजह से हुआ था तलाक

सीएम योगी की उपद्रवियों को चेतावनी, कहा-अगर सुधरेंगे तो अच्छा, नहीं तो...

अन्ना हजारे ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र, कहा- धन का दुरूपयोग ना करें, मेरी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -