अक्षय कुमार के लिए पूर्व नेवी के अधिकारी आपस में भिड़े
अक्षय कुमार के लिए पूर्व नेवी के अधिकारी आपस में भिड़े
Share:

हाल ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार उस वक़्त विवादों में आ गए जब, उन्होंने फिल्म 'रुस्तम' में पहना अपना इंडियन नेवी की वर्दी का एक कॉस्ट्यूम नीलामी की घोषणा की. इस बात से नाराज हुए एक पूर्व नेवी अफसर ने तो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को धमकी तक दे दी. धीरे-धीरे ये मामला बढ़कर काफी विवादों के घेरे में आ गया.हालाँकि अक्षय कुमार की इस कॉस्ट्यूम को नीलम करने के लिए कोई निजी स्वार्थ नहीं था बल्कि वो इससे प्राप्त पैसे को जानवरों की सेवा करने वाली एक संस्था को देने वाले थे. 

बढ़ते इस विवाद में अब नेवी के पूर्व अधिकारी एसपीएस सोढ़ी ने अक्षय कुमार का समर्थन किया है और उन्होंने कहा है कि 'फिल्म रुस्तम के कॉस्ट्यूम की नीलामी का अक्षय कुमार का फैसला हम सभी के लिए गर्व की बात है. यह एक कॉस्ट्यूम है, मगर इससे कई घरों में खुशियां आएंगी.

जानकारी के लिए बताते दें कि विवाद सिर्फ फिल्म 'रुस्तम' में पहनी गई इस कॉस्ट्यूम को यूनिफार्म कहने पर बड़ा है क्यूंकि अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में यूनिफार्म शब्द का उपयोग किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने यूनिफार्म की जगह कॉस्ट्यूम शब्द ही उपयोग किया. 

सनी लियॉन ने चुना अपना दूसरा पति

खुद को एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता मानते हैं करण जौहर

कभी जूनियर आर्टिस्ट हुआ करते थे ये कलाकार, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -