9 वर्षीय मासूम को रौंदते हुए निकली पूर्व विधायक की स्कॉर्पियो, मौत के बाद मचा हंगामा
9 वर्षीय मासूम को रौंदते हुए निकली पूर्व विधायक की स्कॉर्पियो, मौत के बाद मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ पूर्व MLA की SUV से मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा काट दिया। इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने दौड़ाकर SUV को पकड़ लिया तथा पूर्व MLA पर एक्शन की मांग करते हुए कोतवाली पहुंच गए। लोगों का कहना है कि हादसे के पश्चात् SUV के ड्राइवर ने गाड़ी को भगा लिया था। मगर पीछा कर उसे पकड़ लिया गया। 

आरोप है कि पटना के कोतवाली थाना इलाके के लोहिया चक्र पथ पर पूर्व MLA अनिल कुमार की स्कॉर्पियो ने एक 9 वर्षीय बच्ची को रौंद दिया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। ये देख स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर अनिल कुमार की गाड़ी को रोक लिया तथा जमकर हंगामा काटा। सूचना पाकर घटनास्थल पर फौरन कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पूर्व MLA की गाड़ी को बरामद कर लिया तथा यातायात थाने भेज दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया , स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी। उसने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल चालक के पीछे एक महिला तथा बच्ची बैठी हुई थी। टक्कर लगते ही तीनों जमीन पर गिर पड़े जिसके पश्चात् स्कॉर्पियो ने बच्ची को कुचल दिया। हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हालांकि, पूर्व MLA अनिल कुमार का कहना है कि उनकी गाड़ी से बच्ची को टक्कर नहीं लगी बल्कि एक दूसरी मोटरसाइकिल ने लड़की को टक्कर मारी थी। मगर  मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उनकी गाड़ी को जब्त कर यातायात थाने भेज दिया। बताया गया कि उसी समय पूर्व मोटरसाइकिल को पुलिस ने गिरफ्त में भी ले लिया था। फिलहाल, मामले की तहकीकात की जा रही है।

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले उठाया गया बड़ा कदम, रामजन्मभूमि की सुरक्षा करेगी स्पेशल बनाई हुई फोर्स SSF

इंस्टाग्राम Reel ने पहुँचाया जेल, जानिए क्या है मामला?

भारतीय सेना में शामिल होकर करना चाहते हैं देश की सेवा ? तो जरूर पढ़ें ये लेख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -