पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने नेशनल पैंथर्स पार्टी से दिया इस्तीफा
पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने नेशनल पैंथर्स पार्टी से दिया इस्तीफा
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) को झटका देते हुए इसके अध्यक्ष और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने बुधवार को पार्टी की मूल सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा कर दी। मनकोटिया ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो संदेश में कहा, 'भारी मन से मैं पार्टी में सभी पदों और जिम्मेदारियों से और पार्टी की बुनियादी सदस्यता से भी अपने इस्तीफे की घोषणा करता हूं।

जेकेएनपीपी नेता ने कहा कि अपरिहार्य परिस्थितियों ने उन्हें जल्दबाजी में और सहयोगियों और कार्यकर्ताओं से परामर्श किए बिना यह निर्णय लेने के लिए मजबूर किया, यह दर्शाता है कि वह विस्तारित परिवार के भीतर सत्ता की तकरार के कारण इस्तीफा दे रहे हैं। ऊधमपुर विधानसभा क्षेत्र से दो बार पूर्व विधायक रहे मनकोटिया छह फरवरी को फिर से पार्टी अध्यक्ष चुने गए थे, एक ऐसा पद जो वह पिछले एक दशक से अपने पास रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा, 'अगर मैंने इस्तीफा नहीं दिया होता तो पारिवारिक मामला सार्वजनिक होने की संभावना थी। मैं जेकेएनपीपी के संस्थापक और संरक्षक भीम सिंह से अपील करता हूं कि हर्ष देव सिंह (जेकेएनपीपी अध्यक्ष) सक्षम हैं और उनकी रुचि है। उन्हें पार्टी की पूरी जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। उन्होंने अपने समर्थकों से गुरुवार को उधमपुर में निर्धारित बैठक में भाग लेने के लिए कहा और कहा कि बैठक उनके भविष्य की कार्रवाई तय करेगी। JKNPP वर्किंग कमेटी का गठन 9 फरवरी तक रिटर्निंग ऑफिसर, पीके गंजू की अध्यक्षता में भीम सिंह की उपस्थिति में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद किया गया था।

फ्रांस में कोरोना कहर, 80 हजार के पार हुआ मरने वालों का आंकड़ा

संयुक्त राष्ट्र ने सीरिया के अल-होल शिविर में पूर्ण और नियमित रूप से पहुंच की मांग की

यूएस में 50 मिलियन जुर्माना अदा करेगी भारतीय दवा फर्म, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -