पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने लगाया यह गंभीर आरोप, भाजपा को लिया आड़े हाथ
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने लगाया यह गंभीर आरोप, भाजपा को लिया आड़े हाथ
Share:

भोपाल/ब्यूरो। प्रदेश में हो रही लगातार बारिश और बाढ़ कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जब बाढ़ आ रही थी, तब भाजपा सरकार केंद्रीय मंत्री अमित शाह की आवभगत में लगी थी. अब कैम्प लगाकर राहत राशि बांटने का समय है। बीजेपी में तारीफों के दौर को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि सब कुर्सी बचाने में जुटे हैं।  जिनकी तारीफ हो रही वो सब बाहर होंगे. मप्र में हलचल तो है। 

हलचल प्रेरित कर रहीं है कि नए समीकरण बनाएं।  कमलनाथ से बीजेपी को डर है। मप्र में बाढ़ को लेकर राष्ट्रीय किसान मज़दूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा ने कहा कि सर्वे में किसी भी तरह की देरी न हो, वरना नुक़सान और भी ज़्यादा बढ़ जाएगा। 

शर्मा ने कहा की भाषण, हवाई और बोट सर्वेक्षण से किसी का कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है।  इतिहास को देखते हुए शिवराज सरकार को युद्ध स्तर पर काम शुरू करने की ज़रूरत है।  ख़रीफ़ की पूरी फ़सलें जलमग्न और चौपट हो चुकी है।  आंकलन कर जल्द केंद्र सरकार से पैकेज की मांग की जाए।  सुनिश्चित किया जाए कि ज़मीनी स्तर पर राहत राशि का ईमानदारी से वितरण हो,  दी हुई राशि ऊंट के मुंह में ज़ीरा होती है, लेकिन एक राहत ज़रूर होती है। 

शॉर्ट ड्रेस में जैस्मिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

इंदौर की सिटी बस में बदमाशों ने मचाया आतंक, दिनदहाड़े ड्राइवर को घोंपने लगा चाक़ू

ये लेम्प है बेहद कमाल...मच्छरों को बुलाते है अपने पास, और फिर करता है ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -