पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने की माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना
पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने की माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना
Share:

नर्मदापुरम से गजेंद्र राजपूत की रिपोर्ट

नर्मदापुरम। जिला मुख्यालय पर आयोजित महाराणा प्रताप प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने आये पूर्व केबीनेट मंत्री एवं राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके पूर्व युवा कांग्रेस नेता सतपाल पलिया के साथ जयवर्धन सिंह ने मां नर्मदा की पूजा अर्चना की और कार्यकर्ताओं से भेंट की।

जयवर्धन सिंह ने चर्चा में बताया कि कांग्रेस इस बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगी, प्रदेश में हालात क्या हैं जनता सब जानती हैं, महंगाई चरम पर हैं, युवा बेरोजगार हैं, किसान भी परेशान हैं। कोरोना काल में भी क्या हालत रही, यह सबके सामने हैं। युवा नेता सतपाल पलिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से जनता से जुड़ी पार्टी हैं। सबसे ज्यादा युवाओं को मौका सिर्फ कांग्रेस पार्टी देती हैं।

उन्होंने बताया कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार में ही लोगों ने कांग्रेस पर विश्वास जता दिया था। लेकिन अब पुन: भाजपा की सरकार में हालात बदतर हो गई हैं। इस मौके पर राहुल राठौर, जितेन्द्र सोलंकी, कमल रघुवंशी, दंगल सिंह पटेल सोहागपुर, पूर्व नपाध्यक्ष टिल्लू डेरिया, अर्पित यादव, कृष्णा शर्मा, राधेश्याम पटेल, राकेश रघुवंशी सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता सीनियर में सारंगपुर और जूनियर और मिनी में ब्यावरा विजेता रही

5 एमपी गर्ल्स बटालियन एनसीसी के कैंप में विभिन्न गतिविधियों का हुआ संचालन

धोखाधड़ी करने वाले 4 आरोपियों को 3 साल की हुई सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -