बीजेपी में शामिल हुए कर्नाटक कैडर के IPS के पूर्व अधिकारी अन्नामलाई
बीजेपी में शामिल हुए कर्नाटक कैडर के IPS के पूर्व अधिकारी अन्नामलाई
Share:

हाल ही में तमिलनाडु मूल के कर्नाटक कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी के अन्नामलाई को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्होंने आज यानी मंगलवार को यहां भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस दौरान भाजपा महासचिव व कर्नाटक व तमिलनाडु के प्रभारी पी मुरलीधर राव, तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एल मुरूगन और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा शामिल रहे. इन सभी की मौजूदगी में अन्नामलाई ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

जी दरअसल अन्नामलाई ने कर्नाटक में बीते 9 सालो तक विभिन्न पदों पर कार्य किया है. वहीं उसके बाद बीते साल मई महीने में पुलिस सेवा से उन्होंने त्याग पत्र दे दिया था. उस समय वह बेंगलुरु (दक्षिण) के पुलिस उपायुक्त थे जब उन्होंने त्याग पत्र दिया था. पूर्व आईपीएस अधिकारी अन्नामलाई तमिलनाडु के करूर में जन्मे हैं. इस दौरान राव ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि 'वे कृषक परिवार से ताल्लुक रखते हैं.उनकी पृष्ठभूमि बहुत अच्छी रही है.

उन्होंने इंजीनियरिंग करने के बाद प्रबंधन की पढ़ाई की और फिर आईपीएस के लिए चुने गए.' इसके अलावा राव ने यह भी कहा कि 'देश के हर राज्यों की तरह तमिलनाडु में भाजपा मजबूत हो रही है. वहां भी समाज के विभिन्न वर्गों में और अलग-अलग क्षेत्र के लोगों में भाजपा के प्रति आकर्षण बढ़ा है.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि 'तमिलनाडु में राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने, संवैधानिक मूल्यों की स्थापना करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए अन्नामलाई भाजपा में शामिल हुए हैं.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अन्नामलाई ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात कर ली है.

PNB घोटाला: नीरव मोदी को एक और झटका, पत्नी एमी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी

कोरोना काल के बीच छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ मानसून सत्र

अवमानना केस: प्रशांत भूषण को SC से कुछ दिनों की राहत, अब 10 सितम्बर को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -