हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने दी 10वीं की परीक्षा, बोले- 100 नंबर लाऊंगा
हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने दी 10वीं की परीक्षा, बोले- 100 नंबर लाऊंगा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को 10वीं कक्षा का अंग्रेजी का एग्जाम दिया. परीक्षा के बाद चौटाला ने दावा किया कि उन्होंने पेपर की पूरी तैयार की थी और वो सौ प्रतिशत नंबर के साथ पास होंगे. चौटाला ने कहा कि उन्होंने दो वर्ष पूर्व 10वीं के एग्जाम दिए थे, किन्तु अंग्रेजी का पेपर नहीं दे पाए थे. इसलिए अब वो अंग्रेजी का एग्जाम दे रहे हैं.  
 
बता दें कि चौटाला परीक्षा देने के लिए सिरसा आर्य समाज रोड पर आर्य कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बने परीक्षा केंद्र पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने 12वीं कक्षा की भी परीक्षा दी है. किन्तु भिवानी शिक्षा बोर्ड ने उनका परिणाम रोका हुआ है. उन्होंने इसका कारण दसवी कक्षा के अंग्रेजी विषय के एग्जाम में पास नहीं होना बताया है. राज्य की सियासत पर उन्होंने कहा कि आज वो एक स्टूडेंट हैं, राजनेता नहीं. इसलिए इसका जवाब वो नहीं देंगे. चौटाला का पेपर सहायिका द सिरसा स्कूल की दसवीं कक्षा की स्टूडेंट मलकियत कौर ने दिया. मलकियन कौर ने बताया कि चौटाला की अच्छी तैयारी थी, उनके अच्छे नंबर मिलने की उम्मीद है.

बता दें कि ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा के JBT शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा काट रहे थे. हाल ही में वह सजा काटकर तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं. उसके बाद से वह प्रदेश में सियासी जमीन मजबूत करने में जुटे हैं. इनेलो चीफ ओम प्रकाश चौटाला ने कहा था कि वह राष्ट्रीय स्तर पर ‘तीसरा मोर्चा’ बनाने के लिए विपक्षी नेताओं से शीघ्र संपर्क करेंगे.

16 से 39 वर्ष के ऑस्ट्रेलियाई जल्द ही कर सकते है फाइजर वैक्सीन का उपयोग

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को ऑस्ट्रेलिया में दिया जा रहा है ये ऑफर

मुंबई: आज 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू करेंगे नेता नारायण राणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -