कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को ऑस्ट्रेलिया में दिया जा रहा है ये ऑफर
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को ऑस्ट्रेलिया में दिया जा रहा है ये ऑफर
Share:

आस्ट्रेलियाई लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, बियर से लेकर यात्रा तक हर चीज के लिए वाउचर और छूट की पेशकश की जाती है। आस्ट्रेलियाई लोगों को कोरोना वैक्सीन प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, $ 17,000 से अधिक के वाउचर और छूट की पेशकश की जा रही है जो दिखा सकते हैं कि उन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है। 

वही ऑफ़र में टीकाकरण केंद्रों के लिए मुफ्त सवारी और यहां तक कि उन लोगों के लिए मुफ्त बियर भी शामिल हैं, जिन्हें अन्य सौदों और छूट का वादा किया गया है, जब देश अपने टीकाकरण लक्ष्यों तक पहुंच जाता है। प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा है कि देश को अच्छे के लिए भविष्य के लॉकडाउन को रद्द करने और हमारी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को खोलने के लिए 80 प्रतिशत की टीकाकरण दर की आवश्यकता है।

डोहर्टी इंस्टीट्यूट मॉडलिंग ने भविष्यवाणी की है कि ऑस्ट्रेलिया की 70 प्रतिशत वयस्क आबादी को 1 नवंबर तक पूरी तरह से टीका लगाया जाएगा, जो 22 नवंबर को बढ़कर 80 प्रतिशत हो जाएगी। हालांकि, कुछ कंपनियां सभी प्रकार की चीजों के लिए वाउचर या नकद देकर उस प्रक्रिया को तेज करना चाहती हैं। जिसमें हवाई यात्रा, सस्ता स्वास्थ्य बीमा और यहां तक कि मुफ्त बियर भी शामिल है। सरकार नवंबर से जनता के यादृच्छिक टीकाकरण वाले सदस्यों को देने के लिए साप्ताहिक लोट्टो में $ 1 मिलियन के 80 पुरस्कार बनाने के लिए भी बातचीत कर रही है।

सऊदी अरब ने स्वास्थ्य पासपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय उपयोग को सुगम बनाने के लिए किया IATA के साथ सौदा

अल्जीरिया ने मोरक्को पर लगाया ये बड़ा आरोप

उत्तरी बुर्किना फासो में नए जिहादी हमले में 47 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -