शिवसेना में नजरअंदाज किए जाने की धारणा को नकारा जोशी ने
शिवसेना में नजरअंदाज किए जाने की धारणा को नकारा जोशी ने
Share:

मुंबई: शिवसेना में अपनी छवि को नजरअंदाज किये जाने की खबरों का मनोहर जोशी ने खंडन किया है | जोशी ने कहा की उद्धव ठाकरे एक सफल नेतृत्व की छवि वाले व्यक्ति है तथा उन्हें यह गुण उनके पिता दिवंगत बाल ठाकरे की विरासतकाल में मिले है | साथ ही उन्होंने इस बात का भी खंडन किया की पार्टी उन्हें नजरअंदाज कर रही है | उन्होंने कहा की शिवसेना में आज भी मेरी छवि बरक़रार है |

जोशी ने कहा, ‘बिल्कुल, यह उदार तानाशाह की शैली है। यही बालासाहब का अंदाज था और उद्धव ने भी समान शैली को अपनाया है।’’ पिछले कुछ सालों से उन्हें पार्टी में नजरअंदाज किए जाने की धारणा के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘ऐसी कोई धारणा नहीं है। मैं सक्रिय हूं और अपना काम करता हूं, जब उनसे पूछा गया की क्या शिवसेना दिवंगत ठाकरे द्वारा चुने गए पथ से भटक गई है, इस पर जोशी ने कहा, ‘अब रास्ता थोड़ा बड़ा हो गया है। नेतागण नए पहलुओं पर ध्यान दे रहे हैं और यही शिवसेना का भी मामला है। ’ उन्होंने कहा कि शिवसेना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास कर रही है।

पिछले विधानसभा चुनावों में उद्धव ने बहुत अच्छा काम किया। वह कई जगहों पर गए और विधानसभा चुनावों में शिवसेना को अब तक की सबसे अधिक सीटें दिलाईं। क्या उन्हें लगता है कि पिछले चुनावों के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना का मु़ख्यमंत्री होना चाहिए था, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता तो उन्हें बहुत खुशी होती। उन्होंने कहा कि शिवसेना आगे भी और मजबूत होती रहेगी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -