'हमारा मुकाबला केवल बीजेपी से नहीं, पुलिस, प्रशासन और पैसे से था', उपचुनाव में मिली हार पर बोले कमलनाथ
'हमारा मुकाबला केवल बीजेपी से नहीं, पुलिस, प्रशासन और पैसे से था', उपचुनाव में मिली हार पर बोले कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे बीते मंगलवार को आ गए हैं। आप सभी को बता दें कि रैगांव को छोड़कर भाजपा खंडवा, जौबट और पृथ्वीपुर में बीजेपी ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद से MP में बीजेपी में जश्न का माहौल है लेकिन कांग्रेस में सन्नाटा छाया हुआ है। वहीं कांग्रेस की हार के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में उन्होंने विधानसभा उपचुनाव के नतीजों पर कहा, 'हमारा मुकाबला केवल बीजेपी से नहीं था, हमारा मुकाबला पुलिस, प्रशासन और पैसे से था। थ्वीपुर कांग्रेस की मज़बूत सीट थी, बीजेपी ने वहां उत्तर प्रदेश के नेताओं का ज़्यादा इस्तेमाल किया।' वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उपचुनाव के नतीजों पर खुशी जताई। उनका कहना है, 'उपचुनाव में बीजेपी की शानदार विजय भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और बीजेपी की जनकल्याणकारी नीतियों के प्रति अटूट विश्वास का प्रतीक है।'

इसी के साथ उन्होंने जनता का आभार भी जताया। आपको बता दें क़ि अलीराजपुर की जोबट विधानसभा सीट से बीजेपी की सुलोचना रावत ने कांग्रेस ने महेश परमार को मात देते हुए जीत दर्ज की है। दूसरी तरफ पृथ्वीपुर में बीजेपी के शिशुपाल यादव ने जीत हासिल की है। इसी के साथ उपचुनाव में कांग्रेस के खाते में सिर्फ एक सीट गई है। इसके अलावा सतना की रैगांव विधानसभा सीट पर कांग्रेस की कल्पना वर्मा ने जीत हासिल की है। वहीं कल्पना ने बीजेपी की प्रतिमा बागरी को मात दी।

हॉकी को स्कूलों तक ले जाना चाहता हूं: भारत के गोलकीपर श्रीजेश

सीएम वाईएस जगन ने अधिकारियों से कहा- "नाडु-नेदु कार्यक्रम शिक्षा के क्षेत्र में सर्वोच्च..."

विशेष पूजा के लिए खुले सबरीमाला मंदिर के पट, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या RT-PCR जांच की रिपोर्ट अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -