वसीम अकरम ने अपनी हार का ठीकरा कप्तान पर फोड़ा

Aug 10 2020 08:24 AM
वसीम अकरम ने अपनी हार का ठीकरा कप्तान पर फोड़ा

पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को लगता है कि टीम के शामिल कप्तान अजहर अली ने इंग्लैंड के विरुद्ध मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में कुछ अवसर खो दिए, जिसकी वजह से टीम को हार मिली. क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने इंग्लैंड को शनिवार को 3 विकेट से जीत हासिल कर ली है. इंग्लैंड 277 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. उसने 117 रनों पर ही अपने 5 विकेट खो दिए थे. यहां वोक्स और बटलर ने साझेदारी की. दोनों ने फिर 139 रनों की साझेदारी की. बटलर हालांकि 101 गेंदों पर 75 रनों का पारी खेली और वोक्स ने 120 गेंदों पर 84 रन बना टीम जीत हासिल कर ली है. पाक की हार के उपरांत अकरम ने उसकी रणनीति की आलोचना की और बताया कि टीम के गेंदबाजों ने वोक्स को ज्यादा परेशान नहीं किया जिसके कारण से वह आसानी से मैच निकाल ले गए.

वहीं इस बात का पता चला है कि अकरम ने स्काइ स्पोर्ट्स से बताया, 'यह हार पाक टीम को बहुत चुभेगी और पाक के क्रिकेट प्रेमियों को भी. जीत और हार खेल का हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है कि हमारे कप्तान ने कुछ अवसर गंवा दिए.

उन्होंने कहा, 'वोक्स जब मैदान पर आए, तब कोई बाउंसर नहीं डाली गईं, शॉर्टपिच गेंदें नहीं डाली गईं. उन्होंने वोक्स को जमने दिया और रन आसानी से आते गए. उन्होंने कहा, 'एक बार जब साझेदारी हो रही थी तब कुछ नहीं हुआ.. स्पिन नहीं हुई, स्विंग नहीं हुआ और बटलर-वोक्स मैच ले गए. 3 मैचों की सीरीज में पाक 1-0 से आगे है.

स्पोर्ट्स जगत में फैली शौक की लहर, नहीं रहे इंडिया टीम के पूर्व कप्तान मनितोम्बी सिंह

तीन साल बाद भारतीय गोलकीपर सुब्रत पॉल टीम में कर सकते है वापसी

साइकिलिस्ट का नेशनल कैंप 14 अगस्त से होगा शुरु, खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने