पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बड़ा बयान, कहा- बेन स्टोक्स  कुछ भी कर सकते हैं
पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बड़ा बयान, कहा- बेन स्टोक्स कुछ भी कर सकते हैं
Share:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ दिया. दोहरा शतक जड़ने से चूके स्टोक्स ने 176 रन की पारी खेली और टीम को मुश्किल से गुजरना पड़ा. इस पारी ने पूर्व कप्तान माइकल वॉन को बहुत ही बुरी तरह से प्रभावित किया.  उन्होंने बताया कि इंग्लिश ऑलराउंडर सुपर स्टार हैं ऐसा कोई कार्य नहीं जो वो नहीं कर सकते है.

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बेन स्टोक्स की जमकर बढ़ाई की. वॉन ने बताया कि ऐसा कुछ है नहीं जो यह धुरंधर ऑलराउंडर के वश का नहीं है. स्टोक्स ने 356 गेंदों पर 176 रन भी हासिल किए है. उन्होंने साथ ही डॉम सिब्ले के साथ 260 रन की साझेदारी की और इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में ले गया. वॉन ने शनिवार को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा है, 'इंग्लैंड का सबसे बेहतर खिलाड़ी, इंग्लैंड का सबसे अच्छा क्षेत्ररक्षक और इस समय इंग्लैंड का सबसे प्रभावी गेंदबाज. जहां फिर से स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, वह कमाल हैं. ऐसा कुछ नहीं है जो वह नहीं कर पाए हैं.' जिसके साथ उन्होंने सिब्ले के धीमे शतक की आलोचना करने वालों को भी फटकार लगाई. उन्होंने बताया कि  'इंग्लैंड एक बहुत ही मजाकिया टीम है, क्योंकि हम तब उनकी निंदा कर रहे होते हैं जब वह बहुत ही अच्छा खेल रहे हों, सिब्ले के साथ भी कुछ ऐसा किया गया.' 

इंग्लैंड मजबूत स्थिति में: द्वितीय टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के  विरुद्ध बेहद मजबूत पकड़ बना चुके है. प्रथम पारी में 469 रन बनाकर इंग्लैंड ने पारी का एलान किया और विंडीज पर दबाब बनाया. बेन स्टोक्स की शतकीय पारी ने इसमें खास किरदार निभाया. सिब्ले के 120 रन की पारी और 176 रन की पारी ने इंग्लैंड को बड़े स्कोर जड़े है.

Eng VS Wi : इस कारण अब तक शुरू नहीं हुआ मुकाबला, जानिए मैच का हाल

मैच खेलने के दौरान फुटबॉलर को पड़ा दिल का दौरा, मैदान में अचानक तोड़ा दम

टी-20 : इन बल्लेबाजों ने जड़ें है सबसे अधिक छक्के, भारत का यह दिग्गज पहले स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -