Eng VS Wi : इस कारण अब तक शुरू नहीं हुआ मुकाबला, जानिए मैच का हाल
Eng VS Wi : इस कारण अब तक शुरू नहीं हुआ मुकाबला, जानिए मैच का हाल
Share:

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इससे पहले खेले गए सीरीज के प्रथम मुकाबले में इंग्लैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वेस्टइंडीज टीम को पहले मुकाबले में जीत मिली थी और वह इस सीरीज में 1-0 से आगे है।  

सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से शुरू हुआ है। मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होता है। हालांकि आज तीसरे दिन का खेल अभी तक बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका है। फैंस मुकाबले के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बारिश ने अपना जाल बिछाया हुआ है।  

मैच के अब तक के हाल की बात की जाए तो कल दूसरे दिन स्टंप्स तक पहली पारी में वेस्टइंडीज की टीम 14 ओवर में एक विकेट खोकर 32 रन बना चुकी थी। विंडीज का पहला विकेट जॉन कैंपबेल के रूप में गिरा था। वहीं इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी 9 विकेट खोकर 469 रन पर घोषित की थी। इंग्लैंड के लिए डॉम सिब्ली और बेन स्टोक्स ने शतकीय पारी खेली थी। दोनों के बीच 260 रनों की रिकार्ड साझेदारी भी हुई थी। बेन स्टोक्स ने 356 गेंदों में शतक जड़ते हुए 176 रन बनाए, तो वहीं डॉम ने भी शतक जड़ते हुए 372 गेंदों में 120 रनों की पारी खेली। विंडीज की ओर से रोस्टन चेज 5 विकेट लेने में कामयाब रहे। वहीं केमार रोच के खाते में 2 विकेट आए। जबकि अलजारी जोसेफ और कप्तान जेसन होल्डर एक-एक विकेट लेने में सफल हुए। 

 

टी-20 : इन बल्लेबाजों ने जड़ें है सबसे अधिक छक्के, भारत का यह दिग्गज पहले स्थान पर

चमकते-दमकते IPL में बुरी तरह फ्लॉप हुए ये 4 खिलाड़ी

BCCI परिषद् की बैठक में रणजी ट्रॉफी को लेकर हुई चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -