BIG BOSS की मंदना करीमी ने पति के ख़िलाफ दर्ज कराई FIR
BIG BOSS की मंदना करीमी ने पति के ख़िलाफ दर्ज कराई FIR
Share:

बिग बॉस की प्रतिभागी और मॉडल अभिनेत्री मंदना करीमी ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. मंदना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्ता के ख़िलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. इसी के साथ उनके वैवाहिक जीवन में भी दरार आ गयी है. जिससे यह रिश्ता अब और आगे नहीं चल सकेगा.

मंदना करीमी और गौरव गुप्ता दोनों की शादी इसी साल हुई थी. किन्तु मंदना ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज करवाने के साथ अपने पति और परिवार वालो के खिलाफ बदसलूकी और बुरा बर्ताव  करने का आरोप लगाया है. मंदना ने कहा कि उन्हें उनके अपने घर से भी निकाल दिया गया है. शादी के बाद से ही उनके रिश्ते बिगड़ने लगे थे. मंदना से मॉडलिंग करियर को बंद करने के लिए भी कहा गया.

बता दे कि मंदना करीमी बिग बॉस की प्रतिभागी  रह चुकी है. इसी के साथ वे मॉडल और अभिनेत्री भी है. वे मॉडलिंग के जरिये फिल्मो में आयी थी. और फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' से काफी सुर्खियों में रही थी. मंदना ने इसी साल जनवरी में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी किन्तु शादी के बाद से ही उनके रिश्ते ठीक नहीं रहे और अब बात घरेलू हिंसा तक पहुँच गयी है. ऐसे में अब दोनों के बिच तलाक भी हो सकता है.

'कबाली' की बेटी सौंदर्या की तलाक याचिका पर फैसला सुरक्षित....

इनके रिश्तो में भी आई दरार...

एंजलीना जोली ने अपने पड़ोसियों की नाक में किया दम

शौहर ने दिया तलाक तो, बेगम ने मुंडवा दिया शौहर का सर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -