शौहर ने दिया तलाक तो, बेगम ने मुंडवा दिया शौहर का सर
शौहर ने दिया तलाक तो, बेगम ने मुंडवा दिया शौहर का सर
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तीन तलाक का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमे एक मुस्लिम व्यक्ति द्वारा तीन तलाक देने पर उसकी पत्नी ने उसका सर मुंडवा दिया. गाजियाबाद की ईदगाह कॉलोनी में बृहस्पतिवार शाम ससुराल आए शौहर से उसकी पत्नी ने रोजा इफ्तार के लिए बाजार से खजूर लाने की जिद की, किन्तु उसके शोहर ने गुस्से में आकर बीवी को तलाक...तलाक...तलाक कहकर तीन तलाक दे दिया. इसके बाद बीवी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर शौहर का सिर मुंडवाकर उसे घर से निकाल दिया.

बता दे कि ईदगाह कॉलोनी निवासी युवती का निकाह पांच साल पहले अलीगढ़ के पटवारी नंगला निवासी युवक के साथ हुआ था. महिला एक सप्ताह पहले अपने मायके आयी थी. बृहस्पतिवार को युवती ने रोजा रखा था. रोजा इफ्तर के समय शौहर अपनी बीवी को लेने के लिए ससुराल आया था, तथा वह साथ में फल लाया था, लेकिन उसमें खजूर नहीं थे. खजूर नहीं होने पर बीवी भड़क गई और उसने रोजा इफ्तार के लिए तुरंत बाजार से खजूर लाने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों की नोकझोंक लड़ाई में तब्दील हो गयी और गुस्साए शोहर ने बीवी को तीन बार तलाक कह दिया. 

इस घटना के बाद बीवी ने शौहर का सर मुंडवा दिया. तथा मारपीट भी की गयी. बाद में शौहर को उसकी गलती का अहसास होने पर वह फिर वापिस आया और अपनी पत्नी से साथ चलने को कहा किन्तु पत्नी ने साथ जाने से मना कर दिया. इस घटना के बारे में मौलाना रिजवान ने कहा कि अल्लाह रोजे के महीने में तीन तलाक देने की सजा शौहर को देगा. लेकिन महिला शरई कानून का सहारा ले सकती थी. उसे अपने शौहर का सर नहीं मुंडवाना चाहिए था. 

मुस्लिम बोर्ड ने कहा, काजी दे दूल्हों को सलाह तीन तलाक का ना करे इस्तेमाल

तीन तलाक पर शबाना का 'तानाबाना'

Triple Talaq को रोकने का प्रयास करेगा आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड

तीन तलाक को प्रतिबंधित करने के लिए मोदी सरकार लाएगी कानून

सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक को लेकर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -