पाक पीएम इमरान खान निकले कोरोना पॉजिटिव ?

पाक पीएम इमरान खान निकले कोरोना पॉजिटिव ?

इस्लामाबाद: जानलेवा कोरोना वायरस से लगातार संक्रमित हो रहे लोगों की बढ़ती तादाद व मरने वालों के आंकड़ों में वृद्धि के साथ ही पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। इस वायरस से अब तक विश्व के कई ग्लोबल लीडर और दिग्गज हस्तियां संक्रमित हो चुके हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात सामने आई है।

विदेशी मीडिया में इस बात का दावा किया गया है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोरोना संक्रमित हैं। इसके बाद से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया।  मीडिया में इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव की खबर मीडिया मेंआने के बाद पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी बिफर गए। उन्होंने कहा कि ये खबर  सरासर गलत है और पीएम इमरान खान स्वस्थ हैं।

पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि आप एक पत्रकार हैं, न कि कोई साधारण ट्रोलर,.. इस प्रकार की जानकारी बिना किसी जांच पड़ताल और बिना किसी आधार के आगे नहीं बढ़ाया जाना चाहिए.. इमरान खान बिल्कुल स्वस्थ हैं और ठीक हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 1415 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि 12 लोगों की जान जा चुकी है।

 

पाक में बढ़ी कोरोना संक्रमितों की तादाद, मरने वालों की संख्या 16 के पार

Corona Live: दुनियाभर में 36 हज़ार लोगों की मौत, भारत में 27 ने तोड़ा दम

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा - 'US में 2 हफ्ते में बढ़ेगा मौत का आंकड़ा'