ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा - 'US में 2 हफ्ते में बढ़ेगा मौत का आंकड़ा'

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा - 'US में 2 हफ्ते में बढ़ेगा मौत का आंकड़ा'

वाशिंगटन: कोरोना वायरस के चलते आज पूरी दुनिये परेशान ही नहीं बल्कि जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. वहीं हर रोज इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग अपनी जान खो देते है. हर दिन कोई न कोई मासूम अनाथ हो जाता है, हर दिन लाखों लोगों की नौकरियां उनके हाथों से निकल जाती है. वहीं अब भी इस वायरस पर कोई भी काबू नहीं पाया जा सका है और अब तो यह धीरे- धीरे महामारी का रूप लेता जा रहा है. वहीं दुनिया भर में मौत का आकड़ा 30000 से अधिक हो चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. इस बीच अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को अमेरिका में कोरोना महामारी से जुड़े गाइडलाइन कों 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया है. इसके साथ अमेरिका में सोशल डिस्टेंसिंग के दिशानिर्देशों भी 30 अप्रैल तक बढ़ा दिए गए हैं.. रविवार की शाम तक अमेरिका में पुष्टि किए गए मामलों की संख्या 1,39,675 तक पहुंच गई.वहीं इससे अमेरिका में इससे 2231 लोगों की मौत हो चुकी है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है  कि ट्रम्प ने व्हाइट हाउस में घोषणा की कि अमेरिका में बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने ये फैसला किया है. ट्रंप ने कहा कि चूंकि ये केवल गाइडलाइन हैं, ऐसे में यह राज्य और स्थानीय सरकारों पर निर्भर है कि वे अमेरिकी संघीय व्यवस्था के तहत इसे लागू करें.

इटली में बढ़ी मरने वालों की संख्या, चर्चों में इक्क्ठे हुए कोफिन

इटली के इस शहर में नहीं पाया गया कोरोना का कोई मरीज

कोरोना के आगे अब अमेरिका भी हारा, बढ़ती जा रही मरने वालों की तादाद