फोर्ड ने सितंबर महीने में बेची सबसे ज्यादा यूनिट्स
फोर्ड ने सितंबर महीने में बेची सबसे ज्यादा यूनिट्स
Share:

हाल में ऑटोमोबाइल अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी फोर्ड के बारे में सामने आये आंकड़ों में पता चला है कि फोर्ड ने सितंबर महीने में सबसे ज्यादा यूनिट्स बेची है. फोर्ड ने सितम्बर महीने में 16,525 यूनिट्स बेची, जबकि पिछले साल इस महीने में यही आंकड़ा 22,590 यूनिट्स का रहा था. डोमेस्टिक सेल की बात करें तो सितम्बर महीने में फोर्ड कंपनी ने 8,769 यूनिट्स बेची जबकि पिछले साल इसी महीने में यही आंकड़ा 9,018 यूनिट्स का रहा था. हालांकि यह आंकड़ा पिछले साल की तुलना में ज्यादा खास नहीं रहा किन्तु फिर भी सितम्बर महीने में फोर्ड की बिक्री ज्यादा रही है. 

हाल ही में फोर्ड ने अपनी फेसलिफ्ट कॉम्पैक्ट SUV ईकोस्पोर्ट को यूरोपियन कार मार्केट में भी उतारा है. यूरोपियन कार मार्केट के लिए इसे 12 नए कलर्स में पेश किया गया है. जो एक शानदार पेशकश है. इस कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट लगा है जोकि लेटेस्ट सिंक 3 से लैस भी होगा.

बता दे कि इन दिनों त्यौहारी सीजन चल रहा है. जिसको देखते हुए लोगो द्वारा ज्यादा से ज्यादा वाहनों की खरीददारी की जा रही है. जिसके चलते फोर्ड ने सितम्बर महीने में 16,525 यूनिट्स बेची. हालांकि इस महीने कंपनी की सेल और ज्यादा बढ़ सकती है. 

Kawasaki Z900 बाइक का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

जाने क्या है खास S-Cross के नए एडिशन में

रैड कलर में नया Vespa स्कूटर लांच

मर्सिडीज बेंज़ ने लॉन्च की नई एडिशन C लग्ज़री कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -