रैड कलर में नया Vespa स्कूटर लांच
रैड कलर में नया Vespa स्कूटर लांच
Share:

पियाजियो इंडिया ने भारत में त्यौहारी सीजन को देखते हुए अपना नया स्कूटर लांच किया है. जिसमे पियाजियो इंडिया ने वैस्पा स्कूटर के रैड कलर वेरिएंट को पेश किया है. वैस्पा स्कूटर के रैड कलर वेरिएंट की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 87,000 रुपए (एक्स शोरूम महाराष्ट्र) रखी गई है. जो आपकी पसंद बन सकता है. इसकी एक और खास बात यह है कि इसे विश्व में सिर्फ भारतीय बाजार में ही उपलब्ध करवाया गया है. 

पियाजियो इंडिया द्वारा लांच किये गए इस वैस्पा स्कूटर के रैड कलर वेरिएंट के बारे में बात करे तो इस स्कूटर को रैड कलर देने के साथ कम्पनी ने रैड प्लास्टिक पैनल्स, सीट और अन्य फीचर्स दिए हैं. इसमें 150 सीसी का सिंगल सिलंडर, एयर कूल्ड, 3 वाल्व्स से लैस इंजन दिया गया है जो 11 बीएचपी की पावर व 11.5 एनएम का टार्क पैदा करता है. बताया गया है कि इसका एक 125 सीसी मॉडल भी उपलब्ध किया जाएगा जो 10 बीएचपी की पावर व 10.6 एनएम का टार्क पैदा करेगा.

बताया गया है कि इस नए स्कूटर में  इस इंजन को CVT गेयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कंपनी ने कहा है कि इस नए मॉडल को विश्व में अभी सिर्फ भारतीय बाजार में ही बेचा जायेगा. यदि आप नया स्कूटर लेने की सोच रहे है तो इसके बारे में विचार कर सकते हो. 

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

टोक्यो मोटर शो 2017: सुजुकी लेकर आएगी हाई टेक्नोलॉजी वाले प्रॉडक्ट्स

पोर्श भारत में लांच करने वाली है नई 911 GT3

SUV kodiaq इस दिन होने वाली है भारत में लांच

नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -